Khesari Lal New Song: बुलेट में खेसारी लाल यादव ने मारी धांसू एंट्री, बोले- लड़की पटाना खेल...

Khesari Lal New Song: बुलेट में खेसारी लाल यादव ने मारी धांसू एंट्री, बोले- लड़की पटाना खेल...
खेसारी लाल यादव का यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. (photo credit: youtube/Soni Music India)

हाल ही में खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने अपने गानों में कई बड़े बदलाव किए जिसमें भोजपुरी के पुराने अंदाज की जगह नए लुक और स्टाइल देखने को मिला. अब यह नया अंदाज दो दिन पहले रिलीज हुए उनका नया गाना लड़की पटाना (Ladki Patana) में भी साफ तौर पर देखने को मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 6:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई: कुछ महीने पहले भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने एक स्टेटमेंट दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अब भोजपुरी इंडस्ट्री को अपने तरीकों में बदलाव लाना होगा क्योंकि अब समय बदल चुका है इस इंडस्ट्री के फैंस भी अब कुछ नया चाहते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Best Song) अब अपनी बात को अपने गानों पर पूरी तरह से अजमा रहे हैं. हाल ही में खेसारी ने अपने गानों में कई बड़े बदलाव किए जिसमें भोजपुरी के पुराने अंदाज की जगह नए लुक और स्टाइल देखने को मिला. अब यह नया अंदाज दो दिन पहले रिलीज हुए उनका नया गाना लड़की पटाना (Ladki Patana) में भी साफ तौर पर देखने को मिला.

खेसारी लाल यादव एक बेहतरीन कलाकार और गायक है. लाखों करोड़ों में उनकी फैन फॉलोइंग हैं. जब भी वे कोई गाना लेकर आते हैं तो एक सप्ताह भी नहीं बीतता कि वह सोशल मीडिया और यूट्यूब पर सुर्खियां बटोरने लगता है. खेसारी का नया गाना लड़की पटाना दो दिन पहले सोनी म्यूजिक इंडिया पर रिलीज हुआ लेकिन इसे दो दिन में ही करीब 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः ताबड़तोड़ धमाल मचा रहा है निरहुआ और आम्रपाली का भोजपुरी गाना, मिस ना करें ये वीडियो



उनके गानों में आने वाले व्यूज से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको लोग कितना पसंद करते हैं और लोगों के बीच में उनके गाने किस कदर धमाल मचाते हैं. खेसारी लाल यादव का एक अलग और नया अंदाज इसमें देखने को मिला है. लड़की पटाने गाने के साथ पहली बार उन्होंने सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ काम की शुरुआत की.


लड़की पाटना गाने में खेसारी लाल यादव एक्टिंग और सिंगिंग दोनों को ही बेहतरीन तरीके से निभाया है. इसे जाहिद अख्तर ने लिखा है जबकि वहीं इसे विनय नायक ने संगीत से संवारा है. रिलीज होने के बाद से ही यह गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग बना हुआ है. लोग खेसारी के न्यू लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. जब लोग कोरोनावायरस लॉकडाउन से परेशान थे तब खेसारी ने अपने गानों से लोगों का खूब मनोरंजन किया. अपने नए गाने में खेसारी लाल बता रहे हैं कि लड़की पटना कोई खेल नहीं है और इसमें अच्छे अच्छे लोगों का पसीना छूट जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज