खेसारी लाल यादव के 'मरद बदल दूंगी' ने YouTube पर उड़ाया गर्दा, एक ही दिन में मिले 10 लाख से ज्यादा व्यूज

खेसारी लाल यादव के 'मरद बदल दूंगी' ने YouTube पर उड़ाया गर्दा, एक ही दिन में मिले 10 लाख से ज्यादा व्यूज
यूट्यूब पर खेसारी लाल का ये गाना खूब धमाल मचा रहा है. (photo credit: screen grab from youtube/Yashi Films)

खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) ने कुछ दिन पहले एक गाना रिलीज किया था जिसका नाम था-खेसारी जल ढारेगा वतन के लिए, अभी इस गाने की धमाल खत्म नहीं हुई थी कि खेसारी एक और गाना लेकर आ गए हैं. भोजपुरी स्टार का नया गाना के बोल है 'मरद बदल दूंगी Marad Badal Dungi'.

  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों की फैन फॉलोइंग इन दिनों तेजी से बढ़ रही है. इसके साथ ही भोजपुरी सितारों का भी स्टारडम बढ़ रहा है. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ जाता है. बात करें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार है जिनके गानों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. भारत ही नहीं कई देशों में उनके गाने सुने जाते हैं और लाखों की संख्या में लोग खेसारी लाल को फॉलो करते हैं. खेसारी के हर गाने को भोजपुरी फिल्मों की ऑडियंस खूब पसंद करती है.

चाहे पार्टी की बात हो या फिर भक्ति साधना का माहौल हो खेसारी हर तरह के गाने और उन्हें फिल्माने में माहिर हैं. इन दिनों सावन का महीना चल रहा है और खेसारी सावन की थीम पर अपने फैंस के लिए कई गाने लेकर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ दिन पहले एक गाना रिलीज किया था जिसका नाम था-खेसारी जल ढारेगा वतन के लिए, अभी इस गाने की धमाल खत्म नहीं हुई थी कि खेसारी एक और गाना लेकर आ गए हैं. भोजपुरी स्टार का नया गाना के बोल है 'मरद बदल दूंगी Marad Badal Dungi'. खेसारी का यह गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.





इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है. गाने को रिलीज हुए 24 घंटे भी नहीं हुए और इसे करीब दस लाख व्यूज मिल गए हैं. इस बात से अंदाजा लागाय जा सकता है कि फैंस के बीच में खेसारी लाल यादव के गाने को लेकर किस कदर दीवानगी है. मरद बदल दूंगी गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और संगीत शंकर सिंह ने दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading