बार-बार देखा जा रहा है खेसारी लाल का ये नया गाना, यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @Wave Music - Bhojpuri
/Youtube Video)

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @Wave Music - Bhojpuri /Youtube Video)

नईहर के याद ताज़ा भईल (Naihar Ke Yaad Taza Bhail) गानें को खेसारी ने इसी सप्ताह रिलीज किया है और अब तक इसमें लाखों व्यूज आ चुके हैं. फिलहाल खेसारी और उनकी टीम की तरफ से इस गाने का ऑडियो वर्जन रिलीज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 6:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी स्टार खेसारी यादव (Khesari Lal Yadav) एक बार फिर धमाके दार गाना लेकर आ गए हैं. खेसारी का नया गाना 'नईहर के याद ताज़ा भईल' (Naihar Ke Yaad Taza Bhail) का खुमार लोगों पर सिर चढ़ कर बोल रहा है. रिलीज होने के बाद से ही यह गाना लगातार ट्रेंड पर बना हुआ है. खेसारी (Khesari lal 2020) के फैंस ने इस गाने पर जमकर प्यार दिखाया है. खेसारी की एक्टिंग और उनकी गायकी दोनों के ही दर्शक कायल हैं. पिछले कुछ महीनों में खेसारी लाल यादव ने कई सारे गाने रिलीज किए और सभी गानों पर लाखों की संख्या में व्यूज आए.

नईहर के याद ताज़ा भईल (Naihar Ke Yaad Taza Bhail) गानें को खेसारी ने इसी सप्ताह रिलीज किया है और अब तक इसमें लाखों व्यूज आ चुके हैं. फिलहाल खेसारी और उनकी टीम की तरफ से इस गाने का ऑडियो वर्जन रिलीज किया गया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इस गाने का वीडियो वर्जन भी दर्शकों को देखने को मिलेगा. वैसे खेसारी ज्यादातर अपने गानों का पहले ऑडियो वर्जन रिलीज करते हैं फिर इसके बाद उसका वीडियो. खेसारी के साथ इस गाने में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी नजर आएंगी.

खेसारी लाल के साथ इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टार सिंगर अंतरा सिंह ने आवाज दी है जबकि इसके बोल लिखे हैं कुंदन प्रीत ने. काजल और खेसारी की जोड़ी इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से मशहूर है. ये दोनों कलाकार जब भी कोई गाना या फिर मूवी लेकर आते हैं तो धमाल मचना तय माना जाता है.

Youtube Video

पिछले कुछ महीनों में खेसारी लाल ने भोजपुरी स्टाइल को काफी बदल दिया है. अब वे नए मार्डन स्टाइल में गानों को रिलीज कर रहे हैं. पुराने भोजपुरी अंदाज से हटकर खेसारी के नए नए अवतार को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं. इस बीच में खेसारी लाल ने रेड लिपिस्टिक, जा जा जान, गारी मत दे, तू लड़की है आक्सीजन नहीं जैसे कई हिट गाने रिलीज किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज