Khesari Lal के नए भोजपुरी गाने ने मचाया गदर, 'पति दूर था रजाई में' देख जमकर झूमे फैन

खेसारी लाल यादव.
खेसारी लाल यादव.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपना नया गाना 'पति दूर था रजाई में कुकुर था' (Pati Dur Tha Rajayi Me Kukur Tha) को रिलीज कर दिया है. गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 5:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई: अगर आप भोजपुरी (New Bhojpuri Songs) गानों में दिलचस्पी रखते हैं और आपका चहेता सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) है तो आपके लिए एक खुशखबरी है. खेसारी एक नया गाना लेकर आ गए हैं. खेसारी ने अपना नया गाना 'पति दूर था रजाई में कुकुर था' (Pati Dur Tha Rajayi Me Kukur Tha) को रिलीज कर दिया है. गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. गाने को खेसारी के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के इस गाने को आदिशक्ति फिल्म यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट प्लेबैक फीमेल सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने गाया है. खेसारी भोजपुरी सिनेमा में हिट मशीन के तौर पर पहचाने जाते हैं और इसका असर उनके इस गाने में भी देखने को मिला.

ये भी पढ़ेंः कभी ऐसी दिखती थीं बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाने वाली रश्मि देसाई, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर रह जाएंगे हैरान



यूट्यूब पर रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर ही गाने को 32 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को लिखा अखिलेश कश्यप ने है जबकि इसे संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. आपको बता दें कि खेसारी के इस गाने का फिलहाल अभी ऑडियो वर्जन में रिलीज किया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि अगर फैंस डिमांड करते हैं तो खेसारी इसका वीडियो भी लेकर आएंगे. अगर ऐसा होता है तो यह जरूर है कि इस गाने का वीडियो वर्जन कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम करने वाला है.


खेसारी लाल यादव अपनी इंडस्ट्री के सुपरहिट कलाकार हैं. फैंस उनके नए नए गानों के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. खेसारी अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनको काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि खेसारी लाल यादव को देश के कोने कोने से स्टेज शो के भी ऑफर दिए जाते हैं और वे जहां भी शो रखते हैं वहां पैसों की बारिश होना तय माना जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज