'चुनावी मैदान' में उतरे खेसारी लाल यादव! 'विधायकी के चुनाव' में दिखा भोजपुरी सुपरस्टार का नया अंदाज

(photo credit: youtube/ Aadishakti Films)
(photo credit: youtube/ Aadishakti Films)

'विधायकी के चुनाव' (Vidhayaki Ke Chunav) गाने में फैंस को खेसारी लाल यादव (Khesari lal New Songs) का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसमें खेसारी किसी राजनेता से कम नहीं लग रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 6:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर हिट गानों की बात आती है तो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों का जिक्र सबसे पहले ही आ जाता है. खेसारी एक ऐसे कलाकार है जिनके गानों की दीवानगी फैंस के सिर पर चढ़ कर बोलती है. लोग खेसारी के गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. खेसारी एक बार फिर से अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आ गए हैं. रिलीज होते ही इस गानें ने सोशल मीडिया में धमाल मचा रखा है. 'विधायकी के चुनाव' (Vidhayaki Ke Chunav) गाने में फैंस को खेसारी लाल यादव (Khesari lal New Songs) का एक नया अंदाज देखने को मिला है.

खेसारी लाल यदाव की यह खासियत रही है कि वह ट्रेंडिंग टॉपिक पर गाने जरूर बनाते हैं. इन दिनों बिहार में विधान सभा चुनाव है और पूरे बिहार में चुनावी रंग जोरों पर है ऐसे में खेसारी थीम पर गाना बनाने से कहां चूकने वाले थे. गाने के शुरुआत से ही पता चल जाता है कि खेसारी लाल यादव चुनावी मैदान में हैं. गानें में वे अपनी प्रेमिका से कहते हैं कि तुम्हारे विधानसभा से ही विधायकी का चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ेंः Taare Zameen Par: TV पर एक ऐसे सिंगिंग रियेलिटी शो की धमक, जिसमें सबकी होगी जीत



गाने को दो दिन पहले ही आदिशक्ति फिल्म यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. भोजपुरी गानों के फैंस ने इस गाने पर खूब प्यार बरसाया है. दो दिन के अंदर ही इस गाने को 32 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गानें को आवाज खेसारी लाल यादव और फेमस प्लेबैक सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने दी है.


एक राजनीतिक नेता के अंदाज में खेसारी के लुक को लोगों ने काफी पसंद किया है. अपने नए गाने में खेसारी लोगों से अपने लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं. खेसारी के इस नए लुक को देखकर अब लोग उन्हें चुनावी मैदान में उतरने के लिए भी कहने लगे हैं. खेसारी लाल के चाहे पुराने गाने हो या नए सभी पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज