Chhath 2020: छठ महापर्व के लिए खेसारी लाल का धमाकेदार गाना, एक हफ्ते में मिले करोड़ों व्यूज

(photo credit: youtube/Aadishakti Films)
(photo credit: youtube/Aadishakti Films)

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) एक बार फिर अपने फैंस के लिए छठ पर्व से पहले एक हिट गाना लेकर आ गए हैं. गाने के बोल 'छठ घाटे चली' हैं ( Chhath Ghate Chali). गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 5:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई: त्यौहारों का मौसम जोरों पर है और लोग लंबे समय बाद खुशियां मना रहे हैं. धनतेरस, दिवाली (Diwali 2020) और छठ (Chhath 2020) जैसे त्यौहार अब नजदीक हैं और लोग खरीदारी के साथ साथ इनकों खास तरह से मनाने का भी प्लान कर रहे हैं. कोई खास मौका हो और गाना न बजे ऐसा हो नहीं सकता. ऐसे में भोजुपरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) एक बार फिर अपने फैंस के लिए छठ पर्व से पहले एक हिट गाना लेकर आ गए हैं. गाने के बोल 'छठ घाटे चली' हैं ( Chhath Ghate Chali). खेसारी के इस गाने पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया है.

बिहार में छठ पर्व बड़े धूम धाम से मनाया जाता है. लाखों लोगो की भीड़ उमड़ती है और लोगों को का उल्लास चरम पर होता है. इस पर्व के लिए बिहार में महीनों पहले लोग तैयारियां शुरू कर देते हैं. ऐसे में खेसारी ने नया छठ गीत जारी करके लोगों में खुशियों को दोगुना कर दिया है.





खेसारी लाल यादव लगभग हर त्यौहार से संबंधित गाने रिलीज करते हैं. लोगों को इस बात की पहले से ही उम्मीद थी कि खेसारी अपने फैंस के लिए छठ पर कोई न कोई नया गाना जरूर लाएंगे. खेसारी लाल यादव ने नए छठ गीत को आदिशक्ति यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. एक सप्ताह के अंदर इस गानें को एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और प्लेबैक सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज