खेसारी लाल यादव का भोजपुरी होली सॉन्ग 'आवS तानी रंग खेले' मचा रहा धूम, VIDEO देख आप भी जाएंगे झूम!

खेसारी का नया गाना रिलीज

खेसारी का नया गाना रिलीज

Bhojpuri Holi Songs 2021: जैसे-जैसे होली नजदीक आ रही है वैसे-वैसे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और प्रियंका सिंह Priyanka Singh) के गाने तेजी से रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में एक और गाना लॉन्च हुआ है जिसमें वे अपनी साली से फोन पर इश्क फरमाते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 7:35 AM IST
  • Share this:
होली गीत - #VIDEO​ | #Khesari​ Lal Yadav | आवS तानी रंग खेले | Priyanka Singh | Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (khesari Lal yadav) का नया भोजपुरी होली (Bhojpuri Holi Song) वीडियो सॉन्ग 'आवS तानी रंग खेले' (Aawa Tani Rang Khele) यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचाए हुए है. गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाय है. गाने में खेसारी लाल अपनी को-स्टार संग फोन पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. हर गाने में खेसारीशुरुआत में तो फोन पर अपनी प्रेमिका साली से इश्कबाजी करते दिखते हैं और वीडियो के लास्ट तक वे उससे मिलने चले जाते हैं लेकिन 'आवS तानी रंग खेले' में वे ऐसा नहीं है. गाने पर भोजपुरी दर्शक जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Youtube Video


खेसारी-प्रियंका का नया गाना 'आवS तानी रंग खेले' (Aawa Tani Rang Khele) Khesari Entertainment ने 25 मार्च 2021 को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. गाने को कुछ ही घंटों में 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सॉन्ग 'आवS तानी रंग खेले' के लिरिस्क प्यारेलाल कवि, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने मिलकर लिखे हैं और म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है.

वास्तव में यह गाना काफी कॉमेडी और रोमांस से भरा हुआ है. वीडियो में जीजा और साली के बीच की ऑन स्क्रीन लव केमिस्ट्री दिख रही है. खेसारी अपनी साली से फोन पर बात करते हुए कहते हैं जब से व्हाट्सऐप पर तुम्हारी फोटो देखी है दिल दीवाना हो गया हूं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज