• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Khesari Lal Yadav के Bhojpuri Song 'पूजा पाठ होई की ना’ ने बनाया भक्तिमय माहौल, देखिए वीडियो

Khesari Lal Yadav के Bhojpuri Song 'पूजा पाठ होई की ना’ ने बनाया भक्तिमय माहौल, देखिए वीडियो

इस म्यूजिक वीडियो (Music Video) को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इस म्यूजिक वीडियो (Music Video) को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव Khesari lal yadav का नया नवरात्री सॉन्ग आया है, जिसके बोल हैं 'पूजा पाठ होई की ना’ (Puja Path Hoi Ki Na). इस म्यूजिक वीडियो (Music Video) को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. देखिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    Bhojpuri Navratri Song: भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कोई भी वीडियो सॉन्ग (Video Song) रिलीज होता है तो वो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है. ऐसे में अब खेसारी का नया गाना ‘पूजा पाठ होई की ना’ (Puja Path Hoi Ki Na) का वीडियो यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी कर दिया गया है. इस गाने से माहौल भक्तिमय बन गया है. नवरात्री आने वाली है, एसे में एक्टर का ये भक्ति सॉन्ग हैकाफी पसंद किया जा रहा है, जो कि देवी मां को समर्पित है.

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojouri Song) ‘पूजा पाठ होई की ना’ के वीडियो को गणनायक फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इस म्यूजिक वीडियो को नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है, जिसे आते ही लाखों व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 558,751 लोग देख चुके हैं. नवरात्रि का त्यौहार 7 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. ऐसे में कई भोजपुरी स्टार्स मां की भक्ति में वीडियो सॉन्ग बना रहे हैं. इसी कड़ी में खेसारी का ये एक और नवरात्रि सॉन्ग (Bhojpuri Navratri Song) रिलीज किया है. ये पूरा वीडियो काफी शानदार है. इसे देखने के बाद सुबह-सुबह का माहौल एकदम भक्तिमय हो रहा है.

    बता दें कि वीडियो को रिलीज किए हुए एक ही दिन हुआ है और इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं और 43 हजार के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने के मेकर्स की बात की जाए तो इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसके लिरिक्स विकास चंद्रवंशी ने लिखे हैं. वहीं, गाने का म्यूजिक रौशन हेगड़े ने दिया है. डायरेक्टर पवन पाल हैं. वीडियो का डायरेक्शन और म्यूजिक सभी दर्शकों को कमाल का लग रहा है.

    हाल ही में खेसारी का एक और गाना ‘चुनरिया ले ली’ (Chunariya Le Li) का वीडियो भी यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इस गाने को भी खेसारी लाल यादव ने ही गाया है और इसके लिरिक्स यादव मुकेश ने लिखे हैं. साथ ही गाने का म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज