खेसारी लाल यादव का सॉन्ग 'दरद मरद के दिहल हऽ' हुआ वायरल, कुछ घंटे में मिले लाखों व्यूज, देखिए Video

कुछ घंटे में मिले लाखों व्यूज, देखिए Video

भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और गाना 'दरद मरद के दिहल हऽ' (Darad Marad Ke Dihal Ha) आज रिलीज हुआ है. ये उनकी गायकी और फैन फॉलोइंग का ही कमाल है कि गाने को कुछ ही घंटों में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया. इसके साथ इस समय खेसारी (Khesari) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का गाना ‘लायक नहीं थी’ (Layak Nahi Thi) भी काफी कमाल कर रहा है. इसे यूट्यूब पर काफी सर्च किया जा रहा है. देखिए वीडियो (Video) यहां...

  • Share this:
    दरद मरद के दिहल हऽ | #Khesari Lal Yadav | Darad Marad Ke Dihal Ha | Bhojpuri Song 2021. भोजपुरी (Bhojpuri) के ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के हिट गाने ‘लायक नहीं थी’ (Layak Nahi Thi) के बाद उनका एक और बवाल मचा देने वाला गाना 'दरद मरद के दिहल हऽ' (Darad Marad Ke Dihal Ha) आज रिलीज हुआ है. गाने को देसी गैंग रिकार्ड्स (Desi Gang Records) के ऑफिसियल चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है जो मार्केट में आते ही खूब वायरल हो रहा है. ये खेसारीलाल यादव की गायकी और फैन फॉलोइंग का ही कमाल है कि गाने को कुछ ही मिनटों में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया. हालांकि ये खेसारी के लिए कोई नई बात नहीं है. उनका लगभग हर गाना ऐसा ही कमाल करता है और लोग खूब पसंद करते हैं.





    बता दें 'दरद मरद के दिहल हऽ' एक धमाकेदार लोकगीत है. फिलहाल इसका ऑडियो सॉन्ग (Audio Song) आया है, जो आज सुबह रिलीज हुआ है. गाने को लिखा है कमाल के राइटर कुंदन प्रीत (KundanPreet) ने और लार्ड जी (Lord Ji) ने इसका म्यूजिक दिया है. बताया जा रहा है कि इस गाने का वीडियो भी बड़े बजट के साथ शूट किया जा रहा है, जिसमें खेसारी (Khesari) के साथ किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) को साइन करने पर बात चल रही है. ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. देखना दिलचस्प होगा की गाने का शूट कब किया जाता है और लीड एक्ट्रेस कौन होंगी.

    बता दें कि देसी गैंग रिकार्ड्स से रिलीज होने वाला खेसारीलाल का ये दूसरा गाना है. इससे पहले 'बैगनवो नइखे मिलत' (Baiganwa Naikhe Milat) रिलीज किया जा चुका है. इस गाने को करीब साढ़े चार मिलियन व्यूज मिले थे. ये एक होली सॉन्ग (Holi Song) था जिसे खेसारीलाल यादव ने ही गाया था. इसे सोनू सुधाकर ने लिखा था और आर्य शर्मा ने म्यूजिक कंपोज किया था. इसकी सफलता के बाद अब खेसारीलाल का ये दूसरा गाना 'दरद मरद के दिहल हs' भी खूब धमाल मचा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.