लाइव टीवी

भोजपुरी गाने 'लहंगा लखनऊआ' ने मचाई धूम, खेसारी लाल यादव ने Youtube पर उड़ाया गर्दा

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 4:05 AM IST
भोजपुरी गाने 'लहंगा लखनऊआ' ने मचाई धूम, खेसारी लाल यादव ने Youtube पर उड़ाया गर्दा
इस गाने के व्यूज करोड़ों में हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के लिए लोगों में दीवानगी इसी बात से देखी जा सकती है कि इस वीडियो को अपलोड किए एक महीने भी नहीं हुआ है और 52,613,314 लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 4:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी पर्दे (Bhojpuri Film) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाल फिल्मों में तो देखा जाता ही है लेकिन सोशल मीडिया पर भी वो धमाल करते रहते हैं. खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग इतनी है कि उन फैन्स उनके पुराने गानों को भी ट्रेंड करा देते हैं. खेसारी लाल के एक नया गाना 6 जनवरी को रिलीज हुआ, जिसे दीवानगी देखते ही बन रही है. नए सॉन्ग का नाम 'लहंगा लखनऊआ' (Lahanga Lakhnaua) है. ये गाना लगातार यूट्यूब (Youtube) पर खूब ट्रेंड कर रहा है.

Khesari Lal Yadav, Bhojpuri, Bhojpuri Film, Lahanga Lakhnaua, Antra Singh Priyanka
खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने को अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है.


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Video) के साथ इस गाने में अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने भी अपनी आवाज दी है. कुछ दिन पहले ही रिलीज हुए इस भोजपुरी सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रखा है. खेसारी के लिए लोगों में दीवानगी इसी बात से देखी जा सकती है कि इस वीडियो को अपलोड किए एक महीने भी नहीं हुआ है और 52,613,314 लोग देख चुके हैं.

इस गाने का बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. जबकि श्याम सुंदर ने इस गाने में संगीत दिया है. मनोज मिश्रा ने इसे प्रोड्यूस किया है. आप भी सुनिए...



आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए.

बिग बॉस 13 में भी खेसारी लाल यादव कंटेस्टेंट के रूप में गए थे, लेकिन ज्यादा धमाल वहां वो दिखा नहीं पाए और कम वोट मिलने के कारण घर से बाहर आ गए.ये भी पढ़ें: आलिया और रणबीर ने शुरू की हनीमून डेस्टिनेशन की खोज, क्या ये हैं वो PLACE!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 4:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर