होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: नए गाने में नई एक्ट्रेस संग दिखे खेसारी लाल, 2 बच्चे भी बने स्टार; शानदार है 'Nimiya ke Chhaiya'

VIDEO: नए गाने में नई एक्ट्रेस संग दिखे खेसारी लाल, 2 बच्चे भी बने स्टार; शानदार है 'Nimiya ke Chhaiya'

नए गाने में नई ए्क्ट्रेस संग दिखे खेसारी

नए गाने में नई ए्क्ट्रेस संग दिखे खेसारी

‘चलो बुलावा आया है’ (Chalo Bulawa Aya Hai) और ‘चलो बुलावा आया है’ (Chalo Bulawa Aya Hai) के बाद खेसारी लाल यादव का नय ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    #Video #Khesari Lal Yadav Devi Geet निमिया के छईया #Nimiya ke Chhaiya #Bhojpuri New Devi Geet 2022: भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को यूं नहीं ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है. उनका कोई भी गाना आता है तो वो कमाल ही कर जाता है. एक्टर के सॉन्ग्स कई-कई दिनों तक यूट्यूब पर ट्रेंडिंग म्यूजिक लिस्ट में बने रहते हैं. ऐसे में अब नवरात्रि के आने से पहले ही खेसारी के देवी गीत यूट्यूब पर छाए गए हैं. वैस तो उनके कई देवीगीत ट्रेंड कर रहे हैं लेकिन इसी बीच उनका नया नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग निमिया के छईया (Nimiya Ke Chhaiya) रिलीज हुआ है. इसमें उनके साथ बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस नजर आ रही है.

    निमिया के छईया (Nimiya Ke Chhaiya) को 24 सितंबर 2022 यानी आज ही रिलीज किया है और इसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. म्यूजिक वीडियो को बिग स्केल पर शूट किया गया है और इसका पिक्चराइेशन के साथ-साथ आर्टिस्ट का परफोर्मेंस भी शानदार है. झूले मैया झुलावे भैरो भैया गाने में दोनों स्टार एक दूसरे के साथ परफेक्ट दिख रहे हैं. इसके वीडयो में खेसारी के अलावा दो नन्हें बालक स्टार हैं जिसमें से प्यारी सी गर्ल सजे-धजे झूसे पर झूलती है और इस खेल में उसका साथ एक नन्हा बालक देता है. Nimiya Ke Chhaiya ने खेसारी लाल ने गाया और इसके लिरिक्स टुनटुन यादव ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.
    " isDesktop="true" id="4644301" >

    खेसारी का नया देवी गीत यूट्यूब पर ट्रेंड लिस्ट में बना हुआ है, जिसे दर्शकों को ओर से खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल ‘चलो बुलावा आया है’ (Chalo Bulawa Aya Hai) इसमें वो एक्ट्रेस शिवानी यादव के साथ नजर आ रहे हैं और इसे उनके साथ सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. वहीं दूसरी ओर उनका भोजपुरी गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें खेसारी लाल कहते दिख रहे हैं कि देव लोक रथ सजकर निकल चुका है और आज देवी मां की आरती धरती पर होगी मइया जो आई हैं. अभिनेता के इन सभी गानों को खूब पसंद किया जा रहा है.

    Tags: Bhojpur news, Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें