लाइव टीवी

Bhojpuri: थिरकने को मजबूर कर देगा खेसारी का नया पार्टी सॉन्‍ग 'मेरी वाली मस्‍त है', देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 6:11 AM IST
Bhojpuri: थिरकने को मजबूर कर देगा खेसारी का नया पार्टी सॉन्‍ग 'मेरी वाली मस्‍त है', देखें वीडियो
खेसारी लाल यादव के गाने का नया वर्जन मचा रहा है धूम.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो से निकलने के बाद खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) अपने फैंस के लिए नए धमाकेदार गाने रिलीज कर रहे हैं. 'मेरी वाली मस्‍त है' (Meri wali mast hai) पार्टी सॉन्‍ग 1 दिसंबर को रिलीज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 6:11 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने और फिल्‍में इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो से बाहर निकलने के बाद खेसारी लाल यादव अपने फैंस के लिए नए धमाकेदार गाने लाने में जुट गए हैं. ऐसा ही एक गाने का नया वर्जन  1 दिसंबर को रिलीज किया गया है. 'मेरी वाली मस्‍त है...' (Meri Wali Mast Hai) बोल वाला यह गाना उनकी भोजपुरी फिल्‍म 'भाग खेसारी भाग' (Bhag Khesari Bhag) का है. इसे दोबारा से नए वर्जन में रिलीज किया गया है. इस गाने में शानदार म्‍यूजिक बीट्स और डांस दिखाया गया है. ऐसे में इसे सुनकर और देखकर कोई भी थिरकने पर मजबूर हो सकता है.

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव के 'मेरी वाली मस्‍त है' गाने के इस वर्जन को पार्टी सॉन्‍ग के रूप में रिलीज किया गया है. 1 दिसंबर को यूट्यूब पर इसके अपलोड होने के साथ ही यह जबदस्‍त पॉपुलर हो गया है. यह लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे अब तक यूट्यूब पर 2.20 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है.



वीडियो सॉन्‍ग 'मेरी वाली मस्‍त है' को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने मिलकर गाया है. इसके बोल लिखे हैं गीतकार आजाद सिंह ने. इसका निर्देशन ओम झा ने किया है. बता दें कि खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्‍म भाग खेसारी भाग को यूपी और बिहार में छठ के मौके पर रिलीज किया गया था. इसके इस फिल्‍म का यह गाना तब भी पापुलर हुआ था.

यह भी पढ़े: खेसारी को छोड़ पवन सिंह के साथ रोमांस करती दिखीं काजल राघवानी, देखें Bhojpuri वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 6:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर