Home /News /entertainment /

Amitabh Bachchan के गाने 'पग घुंघरू बांध' का Bhojpuri Version वायरल, Khesari lal का छाया हिप हॉप स्टाइल

Amitabh Bachchan के गाने 'पग घुंघरू बांध' का Bhojpuri Version वायरल, Khesari lal का छाया हिप हॉप स्टाइल

Khesari lal yadav का गाना Pag Ghunghroo Baandh रिलीज.

Khesari lal yadav का गाना Pag Ghunghroo Baandh रिलीज.

Bhojpuri Song: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bahchan) की फिल्म 'नमक हलाल' (Namak Halaal) का गाना 'पग घुंघरू बांध' (Pag Ghunghroo Baandh) का भोजपुरी वर्जन खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) की आवाज में रिलीज कर दिया गया है. गाने का वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और श्वेता महारा (Shweta Mahara) का गाना ‘पग घुंघरू बांध’ का वीडियो यूट्यूब (Youtube video) पर रिलीज किया जा चुका है. इस गाने में दोनों कलाकारों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रहा है. इस पार्टी सॉन्ग (Party Song) में एक्टर का हिप हॉप स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. गाने को कम समय में ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘पग घुंघरू बांध’ (Pag Ghunghroo Baandh) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को श्वेता महारा और खेसारी (Khesari lal And Shweta Mahara) पर फिल्माया गया है. ये एक पार्टी सॉन्ग है. गाने को भव्य तरीके से फिल्माया गया है. इसे किसी बार में दर्शाया गया है. इसके साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस का बोल्ड अदांज और डांस दर्शकों काफी पसंद आ रहा है. वहीं, एक्टर का हिप हॉप स्टाइल दर्शकों का दिल जीत रहा है. 4.25 मिनट के म्यूजिक वीडियो में दोनों ही कलाकारों को बराबर का स्पेस दिया गया है. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

    इस गाने को अभी तक एक मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज (Khesari lal yadav And Shilpi Raj) ने गाया है. इसके साथ ही इसे एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूट्यूब पर दर्शक अपने फेवरेट स्टार्स की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. उनका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसके लिरिक्स अजित मंडल ने लिखा है. म्यूजिक जयदीप वर्मा ने दिया है. डायरेक्टर टीम संजू (गुंजन सिंह कश्यप) और प्रोडक्शन का काम आनंद कुमार (संतु) ने संभाला हैं. बता दें कि ये गाना किशोर कुमार के हिंदी गाने का रीमेक है, जिसके डायरेक्टर बप्पी लहिड़ी थे और लिरिक्स प्रकाश मेहरा, अंजान के थे. इस गाने को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ऊपर फिल्माया गया था. उस समय ये गाना फिल्म ‘नमक हलाल’ (Namak Halaal) में फिल्माया गया था.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर