खेसारी लाल यादव के नए गाने 'नाच के मलकिनी' की जबरदस्त धूम, 24 घंटों में बटोरे तीन मिलियन व्यूज, देखिए Video

24 घंटों में बटोरे तीन मिलियन व्यूज

भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'नाच के मलकिनी' (Nach Ke Malkini) ने रिलीज के साथ ही रिकॉर्ड बना लिया है. वीडियो को रिलीज के 24 घंटों में ही तीन मिलियन के करीब व्यूज मिल गए हैं. गाने में उनके साथ सुपर हॉट पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और सिजलिंग अभिनेत्री आकांक्षा (Akansha Dubey) दुबे भी हैं.

  • Share this:
    #Khesari Lal | Nach Ke Malkini | नाच के मलकिनी | Shilpi Raj | Bhojpuri Song | Bhojpuri Gana . भोजपुरी (Bhojpuri) ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'नाच के मलकिनी' (Nach Ke Malkini) ने रिलीज के साथ ही रिकॉर्ड बना लिया है. इसे उनका अब तक का सबसे बड़ा हिट कहा जा रहा है. वीडियो को रिलीज के 24 घंटों में ही तीन मिलियन के करीब व्यूज मिल गए हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसे सारेगामा हम भोजपुरी (Saregama Hum Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर रिलीज हुआ है, जिसे खबर लिखे जाने तक 30,11,138 व्यूज मिल चुके हैं.





    गाने की शुरुआत में हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर राजकुमार के अंदाज में खेसारीलाल यादव ने अपने डायलॉग बोले हैं और उसके बाद जो समां बंधा है, उसने गर्दा मचा दिया है. गाना 'नाच के मलकिनी' डिस्को सॉन्ग है, जिसमें उनके साथ सुपर हॉट पाखी हेगड़े और सिजलिंग अभिनेत्री आकांक्षा दुबे भी हैं. बता दें पाखी हेगड़े के साथ खेसारी के कई गाने आ चुके हैं. हमेशा की तरह इस गाने में भी दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खासा पसंद आ रही है. साथ में आकांक्षा दुबे का तड़का खूब पसंद किया जा रहा है.

    खेसारी की फैन फॉलोइंग के चलते गाने को 24 घंटों में ही करीब तीन मिलियन व्यूज ले लिए हैं. साथ ही उम्मीद की जा रही है कि कि ये गाना नया रिकॉर्ड बनाएगा.  इस गाने को खेसारीलाल यादव ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने बनाया है और लीरिक्स विशाल भारती के हैं. इसके डायरेक्टर गुंजन सिंह कश्यप हैं और पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं. इसकी धमाकेदार कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा की है और डीओपी वेंकट महेश का है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.