लाइव टीवी

Holi पर रंग जमाने आ गए खेसारी और पवन सिंह समेत ये भोजपुरी स्टार्स, 5 धमाकेदार गाने

News18Hindi
Updated: March 7, 2020, 5:59 AM IST
Holi पर रंग जमाने आ गए खेसारी और पवन सिंह समेत ये भोजपुरी स्टार्स, 5 धमाकेदार गाने
होली पर सुनें धमाकेदार भोजपुरी गाने

होली (Holi) के मौके पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) समेत स्टार्स के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) धमाल मचा देंगे.

  • Share this:
मुंबई. होली आने वाली है और यूपी-बिहार में होली (Holi) का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. जहां एक तरफ महीनों पहले से इस दिन के लिए तैयारियां शुरू हो जाती हैं. वहीं दूसरी तरफ हम भी आपके भरपूर मनोरंजन की तैयारी करके आए हैं. त्योहार की तैयारी में रंग जमाते हैं धमाकेदार भोजपुरी गाने. चाहे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हों, पवन सिंह (Pawan Singh) या फिर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) होली गीत की बात हो तो कहने ही क्या... तो चलिए इसी बात पर हम आपको सुनाते हैं होली के मौके पर सबसे सुपरहिट साबित हुए भोजपुरी (Bhojpuri Holi Songs) गाने.

भोजपुरी सिनेमा का कोई भी स्टार होली के त्योहार पर अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ता. यही कारण है कि इस त्योहार से पहले ही सभी सुपरस्टार्स भोजपुरी होली गाने बनाने की तैयारी में लग जाते हैं और कुछ तो अपने गाने होली के पहले ही रिलीज कर देते हैं. तो आप भी देखिए होली के मौके पर कौन-कौन से गाने आपकी पार्टी में धमाका कर सकते हैं-





होली में अभी कुछ दिन बाकी हैं लेकिन अभी से ही भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'होली में ठीक है' यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है. ये गाना खेसारी के सबसे पॉप्युलर गाने के 'ठीक है' की तर्ज पर बना हुआ है. जिसे अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.





वहीं कुछ समय पहले ही दिनेश लाल यादव निरहुआ का होली पर नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम 'टिक टॉक होली'. जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. आम्रपाली दुबे के साथ फिल्माए गए इस गाने को भी अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.



होली के मौके पर रंग जमाने के लिए अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भी अपना धमाकेदार भोजपुरी गाना रिलीज किया है. 'प्राइवेट रोमांस' के नाम से रिलीज किया गया ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ सुना जा रहा है. इस गाने में वो कहती दिखाई दे रही हैं कि 'टिक टॉक पर होली मेरी वायरल करा दो'. इस गाने में अक्षरा अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं.



इसके अलावा अक्षरा सिंह का एक और धमाकेदार गाने आपकी होली में रंग जमा सकता है. गाने को 17 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अक्षरा सिंह के इस होली स्पेशल गाने का नाम है ‘होली का पहला पैगाम’. ये गाना होली के मौके पर और भी धमाकेदार व्यूज बटोरने को तैयार है.



अरविंद अकेला कल्लू और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना 'फगुआ में रंग डालेद भितारिया' भी होली के मौके पर धमाकेदार रंग जमाने के लिए तैयार है. इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली गाया है.

ये भी पढ़ें- आखिरी बार श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर को कुछ ऐसे किया था बर्थडे विश, शेयर की थी ये Photo

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2020, 5:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading