पवन सिंह से पिट गए खेसारी, जानें भोजपुरी सितारों की तगड़ी फीस

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार के गाने और धमाकेदार डांस वीडियो तो आपने यूट्यूब (Youtube) पर बहुत देखें होंगे. अब जानिए एक फिल्मों और गाने के लिए ये स्टार्स कितनी फीस लेते हैं.

News18Hindi
Updated: May 12, 2019, 10:14 PM IST
पवन सिंह से पिट गए खेसारी, जानें भोजपुरी सितारों की तगड़ी फीस
पवन सिंह, खेसारी लाल यादव समेत भोजपुरी सुपरस्टार्स की फीस
News18Hindi
Updated: May 12, 2019, 10:14 PM IST
जहां एक तरफ बॉलीवुड में इन दिनों बदलाव की बयार चल रही है. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्में और इन फिल्मों के सुपरस्टार बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इन स्टार्स की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है और ना ही ये भोजपुरी स्टार्स फीस में पिछड़े हैं. किसी बॉलीवुड स्टार की तरह ही भोजपुरी सितारों की भी फीस काफी तगड़ी है. भोजपुरी गाने यूट्यूब पर जितने जबरदस्त चलते हैं, उतनी ही सुपरहिट फिल्में भी होती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक फिल्म के लिए भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कितनी फीस चार्ज करते हैं.

फिलहाल आपको मेल एक्टर्स की फीस बताते हैं भोजपुरी अभिनेत्रियों की फीस की बात हम दूसरे लेख में करेंगें. बात करें फीस की तो इस मामले में पवन सिंह से खेसारी लाल यादव काफी पीछे रह गए हैं. आगे डीटेल में जानें कैसे.

रवि किशन-



सबसे पहले बात करते हैं अभिनेता रविकिशन शुक्‍ला की... रविकिशन को भोजपुरी सिनेमा का अमिताभ बच्चन कहा जाता है. इन दिनों रविकिशन राजनीति में बिजी हैं लेकिन वो भोजपुरी सिनेमा के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो कई भाषाओं की फिल्मों में नजर आ चुके हैं. भोजपुरी के अलावा उन्होंने हिंदी, अंग्रेजी यहां तक कि तमिल तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. रविकिशन भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाने वाले वाले स्टार हैं. फीस की बात करें तो रविकिशन एक फिल्म के लिए 50 लाख तक चार्ज करते हैं. रविकिशन गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्‍याशी के तौर चुनाव मैदान में हैं.

मनोज तिवारी-


वहीं रविकिशन के ही बराबर हैं अभिनेता और सिंगर मनोज तिवारी, जो अब फिल्में छोड़ राजनेता बन चुके हैं. मनोज तिवारी दिल्‍ली भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष और सांसद हैं. हालांकि जब वो फिल्मों में काम करते थे तो एक फिल्म के लिए करीब 50 लाख रुपए चार्ज करते थे.

पवन सिंह-



वहीं दूसरे नंबर पर पवन सिंह हैं. जिन्हें भोजपुरी सिनेमा का सलमान खान कहा जाता है. पवन सिंह अपनी रोमैंटिक फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं. गानों में तो आपने पवन सिंह का जलवा देख ही लिया होगा. यूट्यूब पर आए दिन पवन सिंह के धमाकेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. वो न सिर्फ अच्छा डांस करते हैं बल्कि शानदार गाते भी हैं. पवन सिंह एक फिल्‍म के फीस के तौर पर करीब 45 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

खेसारी लाल यादव-



वहीं भोजपुरी खेसारी लाल यादव एक्शन और कॉमेडी किंग माने जाते हैं. खेसारी की फैन फॉलोइंग धीरे-धीरे सभी सुपरस्टार से आगे निकल रही है लेकिन फीस के मामले में वो तीसरे नंबर पर आते हैं. खेसारी की स्ट्रगल स्टोरी हर किसी का दिल जीत लेती है. इंटरव्‍यू में खेसारी ने कहा था कि फिल्‍मों में आने से पहले दूध बेचा करते थे. आज एक फिल्म के लिए खेसारी करीब 40 लाख रुपये लेते हैं.

दिनेश लाल यादव निरहुआ-



इसके बाद चौथे नंबर पर बारी आली है अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ की... दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्में काफी पारिवारिक होती हैं और उन्हें देशभक्ति से भरी भोजपुरी फिल्मों के लिए जाना जाता है. शुरुआती दिनों में दिनेश लाल यादव निजी कार्यक्रमों के लिए गीत गाया करते थे. आज ना सिर्फ उनके पास अपना प्रोडक्शन हाउस है बल्कि एक फिल्म के लिए निरहुआ 35 से 40 लाख रुपए फीस चार्ज करते हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के डॉगी 'डायाना' ने किया Met Gala में डेब्यू, देखें चौंकाने वाला लुक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...