Home /News /entertainment /

YouTube पर हिट हुआ काजल राघवानी और खेसारी लाल का DANCE, 47 लाख लोगों ने देखा VIDEO

YouTube पर हिट हुआ काजल राघवानी और खेसारी लाल का DANCE, 47 लाख लोगों ने देखा VIDEO

खेसारी लाला यादव और काजल राघवानी

खेसारी लाला यादव और काजल राघवानी

खेसारी लाल यादव की दमदार फिल्म 'दबंग सरकार' अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' के सामने भोजपुरी(Bhojpuri) बॉक्स ऑफिस पर आई थी जिसने बिहार-झारखंड में जबर्दस्त पॉपुलैरिटी हासिल की.

    खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के 'रजनीकांत' हैं. आप समझ ही सकते हैं कि 'रजनीकांत' का मतलब क्या होता है. मतलब ये कि खेसारी बाबू जो करते हैं उनके फैन्स उसे सिर आंखों पर रखते हैं. अब हाल ही में उनकी फिल्म 'दबंग सरकार' का एक गाना रिलीज किया गया. ये गाना दर्शकों को इतना पसंद आया कि इसे अब 47 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    खेसारी लाल यादव की दमदार फिल्म 'दबंग सरकार' अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' के सामने भोजपुरी (Bhojpuri) बॉक्स ऑफिस पर आई थी जिसने बिहार-झारखंड में जबर्दस्त पॉपुलैरिटी हासिल की. फिल्म के सभी गाने काफी ज्यादा पसंद किये गए जिनमें खेसारी की आवाज़ में 'पागल बनाइबे' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ. इस गाने में खेसरी के साथ काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. वहीं यूट्यूब पर इस गाने को तकरीबन 47 लाख से भी ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.



    इसके अलावा खेसारी लाल की दमदार आवाज़ में फिल्म 'दबंग सरकार का एक और गाना 'मीठा बोली बोल के' यूट्यूब पर रिलीज होने के 4 दिन के अंदर ही 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म में आकांक्षा अवस्थी की एक्टिंग को भी दर्शकों ने बेहद सराहा है. यही नहीं इस गान में भी आकांक्षा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. वहीं खेसारी की इस फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने शुरुआती दिनों में अच्छी कमाई कर ली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म अभी तक 20 से 25 लाख तक का बिजनेस कर चुकी है. हालांकि फिल्म निर्माताओं ने अभी तक इसकी कमाई का कोई खुलासा नहीं किया है.

    यह भी पढ़ें:

    YouTube पर आते ही छाया अक्षरा सिंह का ये भोजपुरी गाना, क्या आपने देखा?

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri films, Bhojpuri News, Youtube

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर