खेसारी लाल यादव घर-घर जाकर बेचते थे दूध, एक दिन पानी के साथ मिला दिया मेंढक और फिर...

खेसारी लाल यादव घर-घर जाकर बेचते थे दूध, एक दिन पानी के साथ मिला दिया मेंढक और फिर...
खेसारी लाल यादव ने खुद बताया किस्सा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बताया क्या हुआ था जब उन्होंने दूध में पानी के साथ मेंढक मिला कर दे दिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड को तगड़ी टक्कर देने के लिए आगे बढ़ रहा है. वहीं इस इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं बात करें सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तो वे काफी मेहनत और संघर्ष कर आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं. वो न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े चहेते स्टार हैं बल्कि रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुके हैं, जहां उन्हें फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिला था. वहीं एक दौर में खेसारी घर-घर जाकर दूध बेचा करते थे. उन्होंने उस दौरान हुए एक बेहद फनी किस्से को कपिल के शो में शेयर किया था.

खेसारी लाल यादव ने काफी पहले अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कपिल शर्मा के शो के में एक किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि वह लिट्टी चोखा बेचने से पहले दूध बेचा करते थे. दूध बेचने के दौरान उनके साथ एक मजेदार वाक्या हुआ था. खेसारी ने बताया कि दूध बेचकर थोड़ा ज्यादा पैसा कमाने के लिए वह दूध में पानी मिलाया करते थे.

उन्होंने बताया कि एक दिन वह जल्दबाजी में घर से निकले और पानी मिलाना भूल गए. अब जब उन्हें रास्ते में ये बात याद आई तो उन्होंने दूध का बर्तन पानी के तालाब में डुबो दिया. बर्तन तालाब में डुबोया तो पानी के साथ-साथ एक मेंढक भी बर्तन में आ गया. लेकिन खेसारी को इस बात की खबर नहीं थी.



उन्होंने बताया, जैसे ही वो बाजार दूध बेचने पहुंचे तो एक महिला मेरे पास आई. मैं बर्तन का ढक्कन खोल दूध निकालने लगा तो एक मेंढक उछल कर बाहर आ गया. मेंढक देखकर महिला जोर से चिल्लाई और कहने लगी कि यह किस तरह का दूध बेचते हो और बिगड़ने लगी. यह किस्सा सुनाते हुए खेसारी लाल खुद तो लोटपोट हो ही रहे थे. वहां मौजूद जनता भी उनके इस किस्से पर पेट पकड़-पकड़ कर हंस रही थी.



ये भी पढ़ें- ना कोई मेकअप, ना कोई फिल्टर, करीना कपूर की लेटेस्ट फोटो देखकर दीवाने हुए फैन
First published: May 15, 2020, 6:10 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading