'जल ढरिह ये भाभी'... खेसारी ने सुनाया ऐसा कांवर गीत, सोशल मीडिया पर किया धमाका

'जल ढरिह ये भाभी'... खेसारी ने सुनाया ऐसा कांवर गीत, सोशल मीडिया पर किया धमाका
खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना

सावन के महीने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कांवर गीत (Kanwar Geet) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुना जा रहा है.

  • Share this:
मुंबई. महीना सावन (Sawan) का है.. ऐसे में भले श्रद्धालु इस साल सावन में बाबा की नगरी देवघर में पूजा नहीं कर पाएंगे, लेकिन आस्‍था फिर भी कम नहीं होने वाली है. इस बीच गीत संगीत का अपना ही महत्‍व है, तभी भोजपुरी (Bhojpuri) सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने फैंस एक और संगीतमय तोहफा दिया है. उनका हाल ही में एक शानदार कांवर गीत ‘जल ढरिह ये भाभी’ (Kanwar Geet) रिलीज हुआ है. इसे यशी फिल्‍म्‍स ने रिलीज किया है. ये गाना रिलीज के बाद से वायरल भी हो रहा है.

खास बात ये भी है कि गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है, जिसके गीतकार पवन पांडेय हैं. गाने में संगीत शंकर सिंह का है और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. इस गाने को 24 घंटे से भी कम समय में 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं, इस भोजपुरी गाने को लेकर यशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा ने कहा कि 'कोरोना काल में भले लोग बाबा के दरबार नहीं जा पाएंगे, लेकिन हम लोगों को बाबा की भक्ति में लीन रखने के लिए ये गाना लेकर आए हैं. हर साल हम कांवर और सावन गीत अपने चैनल से रिलीज करते हैं. जिसकी शुरूआत ‘जल ढरिहS ये भाभी’ से हो गई है.





उन्होंने कहा- 'आगे भी हम सावन के इस महीने में कई गाने लेकर आने वाले हैं. हम बाबा भोलेनाथ से प्रार्थना करेंगे कि जिस तरह उन्‍होंने विष पी कर एक बार सृष्टि को विनाश से बचाया था, वैसे ही अब कोरोना से भी निजात दिलाएं'.
वहीं गाने की रिलीज को लेकर बात करते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि बाबा की महिमा अपरंपार है. हम भक्‍तों के लिए एक से एक भक्ति गीत लेकर आ रहे हैं. बीते दिनों मेरा एक और सावन गीत रिलीज हो चुका है, जिसे आपने खूब प्‍यार दिया है. अब इस गाने को भी आप अपना भरपूर प्‍यार दें'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading