Home /News /entertainment /

khesari lal yadav romantic bhojpuri song baraf video increasing temperature high see here raya

Khesari lal ने गर्मी में कराया सर्दी का एहसास, आ गया Bhojpuri Song 'बरफ', एक्ट्रेस कोमल सिंह ने बरपाया कहर!

Khesari lal ने गर्मी में कराया सर्दी का एहसास, आ गया Bhojpuri Song 'बरफ'

Khesari lal ने गर्मी में कराया सर्दी का एहसास, आ गया Bhojpuri Song 'बरफ'

Bhojpuri Song Baraf: भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया गाना 'बरफ' (Baraf) रिलीज किया जा चुका है. तपती गर्मी में जारी किए गए इसके वीडियो में रोमांस का डोज है. देखिए विडियो...

भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों अपने गानों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसा कोई दिन नहीं है जब उनका कोई गाना ना रिलीज होता है और वो यूट्यूब पर ना ट्रेंड करता हो. हाल ही में तपती गर्मी को देखते हुए एक्टर ने गाना ‘ले ले आईं कोको कोला’ (Le le Aai Coco Cola) रिलीज किया था, जो ग्लोबली नंबर वन रैंकिंग में था. अब इस गाने से धमाल मचाने के बाद सिंगर का एक और नया वीडियो सॉन्ग (New Video Song) गर्मी को ही देखते हुए जारी किया गया है, जिसके बोल, ‘बरफ’ (Baraf) हैं. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में एक्टर को-एक्ट्रेस के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘बरफ’ (Baraf) के वीडियो को Balaji Records के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल यादव अपने नए लुक में नजर आ रहे हैं और वो इसमें काफी जंच रहे हैं. वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस कोमल सिंह भी हैं, जो कि रोमांस का जोरदार तड़का लगा रही हैं. एक्ट्रेस को इस गाने में साड़ी लुक में देखा जा सकता है. वो व्हाइट और ब्लैक साड़ी में कमाल की दिख रही हैं और एक्टर खेसारी लाल यादव संग रोमांस कर रही हैं. दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के पति-पत्नी का रोल प्ले कर रहे हैं और इनके बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. आपको बता दें कि इस गाने का नाम भले ही ‘बर्फ’ (Bhojpuri Song Baraf) है, मगर गाना बेहद रोमांटिक है. इसमें एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अदाओं से तो बर्फ को भी पिघला रही हैं. गाने में रोमांस के साथ-साथ शानदार डांस मूव्स भी देखने के लिए मिल रहे हैं, जिसे आप खूब पसंद करने वाले हैं.

खैर, अगर खेसारी और कोमल सिंह (Khesari lal yadav-Komal Singh Songs) के इस वीडियो सॉन्ग के मेकिंग की बात की जाए इसे एक्टर के साथ नेहा राज ने गाया है. दोनों ही सिंगर्स की गायिकी ने तो गाने में जान ही डाल दी है. इसे दोनों ने पूरी ही रोमांटिक (Khesari lal yadav Romantic video) फीलिंग के साथ गाया है. गाने के लिरिक्स पवन पांडेय ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं और असिस्सटेंट कोरियोग्राफर सुरेश पटेल हैं. डायरेक्टर लक्की और गुंजन हैं. प्रोडक्शन हेड निशांत सिंह हैं. गाने के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन कविता सुनीता ने किया है. इससे पहले खेसारी लाल का गाना ‘दूरे रही राजा जी’ रिलीज हुआ था, जिसमें उसके साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) लीड रोल में दिखी थीं और इनके बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. इनका ये गाना ट्रेंडिंग में भी बना था.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav Song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर