खेसारी लाल यादव के रोमांटिक गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, 34 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा ये धांसू वीडियो

वायरल हुआ और चांदनी सिंह का रोमांटिस सॉन्ग

वायरल हुआ और चांदनी सिंह का रोमांटिस सॉन्ग

भोजपुरी अभिनेता (Bhojpuri Actor) और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब (Youtube) काफी ट्रेंड कर रहा है जिसमें उनके साथ चांदनी सिंह (Chandni Singh) परफॉर्म करते दिख रही हैं. गाने के बोल 'मिलते मरद हमके भूल गईलू ' (Milte Marad Hamke Bhul Gailu) है.

  • Share this:
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जो अभिनय के साथ-साथ गायकी से भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं. यही वजह है कि आए दिन ही भोजपुरी सिंगर्स के गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट गानों में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम नंबर वन पर आता है. भोजपुरी दर्शकों को खेसारी लाल (Khesari Lal Bhojpuri Song) के पुराने गाने भी खूब भाते हैं. इन दिनों खेसारी लाल का एक गाना जोरों से ट्रेंडकर रहा है. गाने के बोल 'मिलते मरद हमके भूल गईलू ' (Milte Marad Hamke Bhul Gailu है.

गानें में खेसारी (Khesari Lal) अपनी प्रेमिका के साथ गुस्से से पेश आ रहे हैं. उनकी गर्लफ्रेंड बार-बार उन्हें मनाने की कोशिश करती हैं लेकिन खेसारी का गुस्सा है कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. गाने को अब तक 34 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में खेसारी लाल और को-स्टार एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) के बीच कमाल की केमिस्ट्री दिख रही है.
Youtube Video


गाने में म्यूजिक पवन पांडे ने दिया और लिरिक्स शंकर सिंह (Shankar Singh) ने लिखे हैं. मालूम हो कि इस जोड़ी ने पहले भी तमाम सुपरहिट हिट भोजपुरी सिनेमा को दिए हैं. रोमांटिक सॉन्ग के अलावा खेसारी इन दिनों दर्जनों होली गीत भी लॉन्च कर चुके हैं. जो इन दिनों काफी वायरल हो रहे हैं. बता दें कि होली के बीच खेसारी हमेशा ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहते हैं और इस बार त्योहार से पहले ही उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज