होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: खेसारी लाल यादव के हिंदी ब्रेकअप सॉन्ग 'Ya Khuda' ने उड़ाया गर्दा, 24 घंटे में मिले ताबड़तोड़ VIEWS

VIDEO: खेसारी लाल यादव के हिंदी ब्रेकअप सॉन्ग 'Ya Khuda' ने उड़ाया गर्दा, 24 घंटे में मिले ताबड़तोड़ VIEWS

खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज

खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज

खेसारी लाल यादव भोजपुरी गानों के जरिए तो करोड़ों फैंस का इंप्रेस करते ही हैं, लेकिन हाल ही रिलीज हुआ उनका हिंदी गाना भी ...अधिक पढ़ें

#VIDEO | #KHESARI LAL YADAV | Bas Kar Pagli – बस कर पगली | Ft. Megha Shah | Bhojpuri Song |SRK Music: भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहे जाने वाले अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) रीजनल सिनेमा के रॉकस्टार हैं. उनका लगभग हर गाना रिकॉर्डतोड़ व्यूज लाकर ब्लॉकबस्टर जा रहा है. सावन में उनके बोलबम गाने खूब ट्रेंड में रहे और उन्होंने करोड़ों व्यूज बटोरे. इसके बाद तमाम रोमांटिक गानों के जरिए भी अभिनेता छाए हुए हैं और अब उनका एक सैड सॉन्ग (Khesari New Song) रिलीज हुआ है. हाल ही में अभिनेता ने ‘या खुदा’ (Ya Khuda) रिलीज किया है और जो 24 घंटे में ही मिलियन क्लब में शामिल हो चुका है.

खेसारी लाल ने अपने नए हिंदी सॉन्ग ‘Ya Khuda’ को T-Series Hamaar Bhojpuri के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इसमें अभिनेता की मंगेतर उनके द्वारा पहनाई गई रिंग को उन्हें लौटाकर उनसे ब्रेकअप कर लेती हैं. अभिनेता भागते हुए उनके पीछे जाते हैं लेकिन तब वो अपनी कार से वापस चली जाती है. तब होती है खेसारी के गाने की शुरुआती और वे कहते हैं, ‘वो गए छोड़कर मेरा दिल तोड़कर…जिंदगी ही खतम हो गई ई ई..या खुदा इस कदर तेरी दुनिया क्यों बेरहम हो गई…’ वीडियो में अभिनेता को अपना घर वीरान से लगने लगता है और उन्होंने इसमें कमाल की एक्टिंग की है.
" isDesktop="true" id="4504053" >

ब्रेकअप सॉन्ग में खेसारी लाल की हेयरस्टाइल और ड्रेसअप गजब का है. साथ ही उनकी को-स्टार का भी ग्लैमरस रूप दिखता है लेकिन वे इसमें एक बेवफा गर्ल के किरदार में हैं. ये गाना बीते दिन 26 अगस्त 2022 को रिलीज हुआ था और 24 घंटे के भीतर ही इसे 24 लाख लोग देख चुके हैं. गाने के तेजी से व्यूज बढ़ रहे हैं और ये एक दिन में ही 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज ला चुका है. गाने के लिरिक्स अनुपम पांडे ने लिखे हैं और विनय विनायक ने इसे म्यूजिक दिया है. इसका पिक्चराइजेशन शानदार है और खेसारी ने एक दुखी आशिक की एक्टिंग भी बेहतर तरीके से की है. भोजपुरी में खेसारी पहले से ही हिट हैं लेकिन ये उनका हिंदी गाना है और इसे भी उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav Song

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें