खेसारी ने बताया- कभी दिल्ली में बेचता था लिट्टी-चोखा, लोगों के जूठे बर्तन तक उठाए

खेसारी ने बताया- कभी दिल्ली में बेचता था लिट्टी-चोखा, लोगों के जूठे बर्तन तक उठाए
खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सुपरस्टार हैं.

खेसारी लाल यादव ने बताया कि वह दिल्ली के फुटपाथ पर लिट्टी-चोखा बेचा करते थे. वह सपना चौधरी के साथ एक प्रोग्राम में ये बातें कह रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2019, 10:36 AM IST
  • Share this:
खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है ये तो आप जानते ही हैं. अब जरा सोचिए कि ये दोनों मिल जाएं तो क्या धमाल होगा. कुछ ऐसा ही हुआ एक प्रोग्राम में जहां खेसारी और सपना चौधरी ने मिलकर ठुमके लगाए. ये कोई लेटेस्ट नहीं बल्कि पुराना वीडियो है. लेकिन इस कार्यक्रम में कुछ ऐसा हुआ कि यब यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो में खेसारी डांसिंग सेंसेशन सपना को 'लव यू' कहते दिख रहे हैं.

ये वीडियो तीन मिनट 21 सेकेंड का है. वीडियो में आप देखेंगे कि सपना और खेसारी एक-दूसरे से हाथ मिलाते हैं. इसके बाद खेसारी बताते हैं कि एक समय था जब मैं दिल्ली के फुटपाथ पर लिट्टी-चोखा बेचा करता था और लोगों के जूठे बर्तन उठाता था. खेसारी के इस खुलासे पर सपना कहती हैं- 'जो भी यह सब काम कर लेता है, वही लोगों के दिलों पर राज करता है. ऐसे काम मैंने भी किए हैं. जब मुझे 12वीं कक्षा की परीक्षा देने थे तब मैं रिक्शे में घूमती थी. पढ़ाई मैंने भी नहीं की है, लेकिन लोगों के दिलों पर राज किया है.'

इसके साथ ही सपना ने खुद को खेसारी का फैन बताया. बातचीत के बाद खेसारी सपना से अपने एक हिट गाने पर साथ में परफॉर्म करने को कहते हैं. वह कहते हैं, 'सपना जी आप बुरा नहीं मानें तो मैं चाहूंगा कि आपके साथ परफॉर्म करूं. मेरा यह गाना बहुत बड़ा हिट है, अगर आप बुरा नहीं मानें तो.' इसके बाद आवाज कुछ साफ सुनाई नहीं देती. लेकिन खेसारी कहते हैं, 'शुक्रिया, लव यू'.

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में धुत होते थे पवन सिंह तो अक्षरा रखती थीं खयाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading