• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Sawan 2021: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'नगवा के अगवा' ने बदला माहौल, मिले लाखों व्यूज, देखिए Video

Sawan 2021: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'नगवा के अगवा' ने बदला माहौल, मिले लाखों व्यूज, देखिए Video

Sawan 2021

Sawan 2021

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का बोलबम गीत (Bolbam Song) 'नगवा के अगवा' (Nagwa Ke Agwa) रिलीज हुआ है. इसे 2 ही दिन में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

  • Share this:

    Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर गदर मचा देते हैं. फिर चाहे वो गाना किसी भी मूड का हो. इस समय सावन के महीने में उनके कई भक्ति गीत आ रहे हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. अब उनका एक नया भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam Song) ‘नगवा के अगवा’ (Nagwa Ke Agwa) रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. खेसारी के बाकी गानों की ही तरह इसे भी काफी सफलता मिल रही है. गाने को 2 अगस्त को टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया था. दो ही दिन में इसे 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

    भोजपुरी सावन गीत ‘नगवा के अगवा’ को खबर लिखे जाने तक इसे 4,335,242 लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. इस शिवभक्ति गीत को खेसारी लाल यादव  ने ही गाया है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के इस गाने को लिखा है पवन पांडे ने जबकि म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने. इस वीडियो में खेसारी भगवा कपड़े पहने डांस करते दिख रहे हैं. साथ में काफी सारे बकग्राउंड डांसर भी हैं.

    इसके साथ ही खेसारी का एक और बोलबम गीत रिलीज हुआ था जो खूब पॉपुलर हो रहा है. इस बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam Song) के बोल हैं ‘घरही में शिव जी के’ (Gharahi Me Shiv Ji Ke), जो रिलीज के साथ ही घर घर में गूंज रहा है. ये सावन स्पेशल गीत इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. इसे खेसारी लाल यादव और प्रियंका मौर्या (Priyanka Maurya) ने गाया है. गाने को 3 अगस्त को रिलीज किया था और इसे भी कुछ ही देर में एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. व्यूज को देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि ये गीत भी खेसारी के हर गाने की तरह जल्द ही मिलियन का आंकड़ा पार कर लेगा. खेसारी लाल यादव को कई सारे बोलबम गीत सुनकर दर्शक भोले की भक्ति में डूबे दिखाई दे रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज