• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पापा Khesari lal yadav से कम नहीं है बेटे ऋषभ का स्वैग, कार में पैर पर पैर रख डैडी संग यूं दिया पोज

पापा Khesari lal yadav से कम नहीं है बेटे ऋषभ का स्वैग, कार में पैर पर पैर रख डैडी संग यूं दिया पोज

Khesari lal yadav की बेटे Rishabh के साथ वायरल हो रही फोटो, दिखा स्वैग.

Khesari lal yadav की बेटे Rishabh के साथ वायरल हो रही फोटो, दिखा स्वैग.

भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) की बेटे ऋषभ के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें बाप-बेटे कार में सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं और ऋषभ का गजब का स्वैग देखने के लिए मिल रहा है. फोटो को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि उनका स्वैग पापा खेसारी से कहीं ज्यादा है. देखिए...

  • Share this:

    भोजपुरी के ट्रैंडिंग स्टार (Bhojpuri Actor) कहे जाने वाले एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) इन दिनों अपनी बैक टू बैक रिलीज हो रही फिल्म्स ‘लिट्टी चोखा’ (Litti chokha) और ‘प्यार किया तो निभाना’ (Pyar kiya to nibhana) को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच अब उनकी एक फोटो बेटे ऋषभ के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें बाप-बेटे का स्वैग देखने के लिए मिल रहा है. लेकिन, ऋषभ का स्वैग तो पापा खेसारी से भी ज्यादा दिख रहा है.

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही तस्वीर में खेसारी को बेटा ऋषभ के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. जहां एक्टर ड्राइविंग सीट पर बैठ कर सेल्फी ले रहे हैं वहीं, ऋषभ कार में बैक सीट पर बैठे हुए हैं. सामने आई फोटो में उनका गजब का स्वैग देखने के लिए मिल रहा है. फोटो को एक्टर के इंस्टाग्राम के फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है. महज दो घंटे में ही उनकी इस तस्वीर को साढ़े हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

    khesari lal yadav Family

    बता दें खेसारी लाल यादव को तो रील लाइफ में खूब शादियां और फ्लर्ट करते हुए देखा जाता है, लेकिन वो रियल लाइफ (Khesari lal yadav Real life) में शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता हैं. उनकी एक बेटी कृति यादव (Kriti Yadav) और बेटा ऋषभ यादव (Rishabh yadav) हैं. एक्टर की पत्नी (Khesari lal yadav wife) का नाम चंदा देवी है. फिल्मों में आने से पहले ही उनकी शादी हो गई थी. खेसारी की शादी उस समय हुई थी, जब वो बेहद गरीब थे. उनके पास ब्याह के लिए कपड़ खरीदने तक के पैसे नहीं थे. उन्होंने लंबे संघर्ष के बाद भोजपुरी में बड़ा नाम कमाया है. आज उनकी देशभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. आलम ये है कि उनके पास एक से एक लग्जरी गाड़ियां भी देखने के लिए मिलेंगी.

    खैर, अगर खेसारी लाल यादव के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो बीते दिन ही उनकी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ (litti chokha) रिलीज हुई है. इसे भोजपुरिया दर्शकों से सिनेमाघरों में शानदार रिस्पांस मिल रहा है. दर्शकों का प्यार देखकर मेकर्स और एक्टर्स सभी काफी खुश हैं. इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ भी रिलीज कर दी गई है. इन दोनों फिल्मों में उनके साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी (kajal Raghwani) हैं. इन फिल्मों को लेकर कहा जा रहा है कि ये इस जोड़ी की आखिरी फिल्में हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैंस से बातचीत में कहा कि वो उनके साथ आगे भी काम करेंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज