Home /News /entertainment /

दिल थाम कर देखें Khesari lal yadav का Do Ghoont वीडियो, Namrita Malla की बोल्डनेस ने लगाई आग

दिल थाम कर देखें Khesari lal yadav का Do Ghoont वीडियो, Namrita Malla की बोल्डनेस ने लगाई आग

दिल थाम कर देखें Khesari lal yadav का Do Ghoont वीडियो, रिलीज होते ही छा गया

दिल थाम कर देखें Khesari lal yadav का Do Ghoont वीडियो, रिलीज होते ही छा गया

Bhojpuri Song: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने नए साल की धमाकेदार शुरुआत की है. उनका नया म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Song) 'दो घूंट' (Do Ghoont) ने गर्दा-गर्दा मचा दिया है. वीडियो में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) की बोल्डनेस ने आग ही लगा दी है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) ने नए साल 2022 की धमाकेदार शुरुआत की है. उनका नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इस साल का उनका ये पहला वीडियो है, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) नजर आ रही हैं और वो अपनी बोल्डनेस से सभी को दीवाना बना रही हैं. उनकी कातिल अदाएं तो देखते ही बन रही है. वीडियो वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं- ‘दो घूंट’ (Do Ghoont).

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘दो घूंट’ (Do Ghoont) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसे दर्शक शानदार रिस्पांस दे रहे हैं. गाने को आज ही तड़के रिलीज किया गया और रिलीज होने से लेकर खबर बनाए जाने तक महज कुछ ही घंटे हुए हैं कि वीडियो ने एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. अगर गाने के व्यूज और सर्चिंग इसी तरह से बढ़ती रही तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये जल्द ही यूट्यूब पर ट्रैंड भी करने लगेगा. इतना ही नहीं इसे अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. ये एक आइटम नंबर है, जिसे एक्ट्रेस और मॉडल नम्रता मल्ला (Namrita Malla) पर फिल्माया गया है. जिस तरह से वो रियल लाइफ में अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं. ठीक उसी तरह से उन्होंने इस गाने में हुस्न का जादू चलाया है. उनकी बोल्ड अदाओं के तड़के ने इंटरनेट पर आग लगा दी है.

    आपको बता दें कि गाना ‘दो घूंट’ हिंदी सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन (Do Ghoont Bhojpuri Version) है. इसका रीमेक पहले हिंदी में ही किया गया था, जिसे एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) पर फिल्माया गया था. इस गाने में भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू चलाया था और उनकी बोल्ड अदाओं के दर्शक दीवाने हो गए थे. अब इसके भोजपुरी वर्जन ने भी आग लगा दी है. वहीं, एक्ट्रेस नम्रता की हॉटनेस ने तो आग में घी डालने का काम किया है.

    सॉन्ग ‘दो घूंट’ को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. सिंगर शिल्पी के सितारों इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. वो जो भी गाना गाती हैं वो वायरल और ट्रेंडिंग की लिस्ट में आ जाता है. वो सभी की चहेती बन चुकी हैं. इस गाने को खेसारी और एक्ट्रेस नम्रता पर फिल्माया गया है. इसके लेखक अजीत मंडल हैं और म्यूजिक शुभम राज हैं. वीडियो का डायरेक्शन बिभांशु तिवारी ने किया है. कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं. प्रोड्यूस निशांत सिंह ने किया है.

    Tags: Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav viral song, Viral videos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर