होम /न्यूज /मनोरंजन /फोटोकॉपी गाने पर खेसारी लाल यादव ने लगाए जबरदस्त ठुमके, ताबड़तोड वायरल हुआ भोजपुरी गाना

फोटोकॉपी गाने पर खेसारी लाल यादव ने लगाए जबरदस्त ठुमके, ताबड़तोड वायरल हुआ भोजपुरी गाना

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Tips Bhojpuri
/Youtube)

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Tips Bhojpuri /Youtube)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने सृष्टि पाठक (Shristi Pathak) के साथ भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर जबरदस्त डांस ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में यूं तो कई स्टार्स हैं लेकिन इनमें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वो अपने फैंस को फिल्मों में एक्शन से लेकर रोमांस और कॉमेडी तक से इंप्रेस करते दिखाई दिए हैं. इसके अलावा खेसारी कई गानों को अपनी आवाज भी दे चुके हैं. वहीं यूट्यूब पर तो आए दिन खेसारी लाल यादव का कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही भोजपुरी गाना इंटरनेट पर तहलका मचाता दिखाई दे रहा है.

    यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा ये गाना है खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस सृष्टि पाठक (Shristi Pathak) का. इस गाने में ये दोनों सुपरस्टार्स धमाकेदार डांस के साथ-साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी और सृष्टि का गाना 'फोटोकॉपी'... भोजपुरी सिनेमा का सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा रोमैंटिक गाना है. ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें खेसारी और सृष्टि का ये जबरदस्त भोजपुरी गाना-

    " isDesktop="true" id="3356851" >

    इस गाने की खास बात इन दोनों की जोड़ी तो है ही. इसके साथ ही इस गाने में खेसारी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. वहीं सृष्टि लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत और हॉट दिखाई दे रही हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद अपनी आवाज दी है. वहीं इस जोड़ी का जादू कहें या धमाकेदार म्यूजिक, ये गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

    बात करें खेसारी लाल यादव की तो उन्हें भोजपुरी फिल्मों का कॉमेडी किंग कहा जाता है और वो रोमांस के मामले में भी कुछ कम नहीं हैं. खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ जमती है.

    Tags: Bhojpuri Song, Khesari lal yadav

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें