लाइव टीवी

इस भोजपुरी एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हुए खेसारी, कह डाली दिल की बात

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 7:15 AM IST
इस भोजपुरी एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हुए खेसारी, कह डाली दिल की बात
खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 7:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों तेजी से तरक्की कर रही है. जहां एक तरफ भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी टीवी के बड़े रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी बिग बॉस तक पहुंच गए थे. इन भोजपुरी सितारों की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. शायद यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. हाल ही में खेसारी का एक रोमैंटिक भोजपुरी गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में वो एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

खेसारी और स्मृति का ये बेहद रोमैंटिक गाना भोजपुरी फिल्म भाग खेसारी भाग का है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने जबरदस्त हिट हैं लेकिन इसका गाना 'ओढ़नी के कोना में' दर्शकों को कुछ ज्यादा ही भो गया है. यही कारण है कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी के इस गाने को यू-ट्यूब पर पौने 3 करोड़ लोग देख चुके हैं. यहां देखें ये रोमैंटिक गाना-



इस गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी महिला सिंगर प्रिया सिंह राजपूत के साथ मिलकर गाया है.यह एक रोमांटिक भोजपुरी गाना है. जिसमें खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा की कैमेस्ट्री अच्छी दिख रही है. इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और ओम झा ने संगीत दिया है.



बात करें फिल्म 'भाग खेसारी भाग' की तो इसका एक और गाना 'क से कमाईब' जबरदस्त धमाल मचा चुका है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. यूं तो खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी के साथ जमती है लेकिन इस गाने में स्मृति के साथ कैमिस्ट्री देखकर खेसारी को रोमैंस का किंग कहें तो गलत नहीं होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 7:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर