Home /News /entertainment /

Khesari lal yadav के बेटे ने बोला Shahrukh Khan का डायलॉग, कॉपी की Salman की एक्टिंग, वीडियो हुआ वायरल

Khesari lal yadav के बेटे ने बोला Shahrukh Khan का डायलॉग, कॉपी की Salman की एक्टिंग, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर छा खेसारी लाल का बेटा

सोशल मीडिया पर छा खेसारी लाल का बेटा

Khesari lal yadav's Son Acting: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) तो अपने गानों और डांस के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाए रहते हैं लेकिन इन दिनों उनका बेटे ने लाखों फैंस का दिल जीत लिया है. भोजपुरी स्टार ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर बेटे का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शाहरुख और सलमान की एक्टिंग करते दिख रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार हैं जो हर रोज ही अपने गानों और फिल्मों के जरिए लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन अब लगता है कि उनके नक्शेकदम पर ही रिषभ यादव भी चल पड़ा है. दरअसल, यहां खेसारी के बेटे के बारे में बात कर रहे हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे खुद लिट्टी चोखा स्टार ने शेयर किया है.

    बस कर पगली को आवाज देने वाले सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम (Khesari Lal Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा रिषभ नजर आ रहा है. खास बात ये है कि इस क्लिप में भोजपुरी सुपरस्टार का बेटा अपने मासूमियत भरे लहजे में सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख (Shahrukh khan) के डायलॉग बोल रहा है. शुरुआत में वह कहता है, ‘हेलो Guys ये मेरे पापा का कैप है और ये मैंने उनकी शर्ट पहनी हुई है..और अब मैं आपके सामने कुछ ऐसा बोलने वाला हूं जिसे सुनकर आप हिल जाओगे….’

    इसके बाद रिषभ पहले डायलॉग में किंग खान स्टारर फिल्म DDLJ का मशहूर डायलॉग ‘बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं…’ बोलता है और इसके बाद वो ‘बजरंगी भाईजान’ का ‘हुड-हुड दबंग-दबंग’ गाने पर डांस करता है और लास्ट में बाय बोलते हुए फिर से SRK का डायलॉग ‘सायोनारा’ बोलता है. वीडियो में रिषभ अपने पिता की टॉपी और शर्ट पहने हुए स्टाइल मारते हुए दिख रहा है.

    वीडियो के कैप्शन में खेसारी ने लिखा, आपको मस्ती करते देख दिल को बहुत सुकून मिलता है. रिषभ के नटखट अंदाज को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अगर आप भी अभिनेता के इस पोस्ट को देखेंगे तो इसकी मासूमियत को जरूर पसंद करेंगे. चूंकि स्टार के बच्चे मोस्टली एक्टिंग में जाते हैं लिहाजा अब खेसारी के बेटे को भी फिल्मी डायलॉग बोलने की रट लग गई है.

    बात अगर खेसारी के वर्कफ्रंट की करें आज यानी 29 नवंबर को उनका ‘तोहरा अखियां के कजरा झगड़ा करा देले बा’ (tohra akhiya ke kajra jhagra kara dele ba) गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को उन्होंने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है.

    Tags: Khesari Bhojpuri Song, Khesari lal, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari lal yadav photos, Khesari Lal Yadav Song, Khesari lal yadav video, Khesari Lal Yadav viral song, भोजपुरी न्यूज

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर