खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना हुआ चोरी, फेक है 'कोरोना की मौसी जिंदाबाद'

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना हुआ चोरी, फेक है 'कोरोना की मौसी जिंदाबाद'
खेसारी लाल यादव का नया गाना आते ही छा गया था.

इसी साल की होली के मौके पर रिलीज हुए भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी गाने 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' की धुन, बोल सब चुराकर कुछ लोग कोरोना पर गाना बना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2020, 8:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. यूट्यूब पर कई बार लोग अपने वीडियो के व्यूज बढ़ाने के लिए या किसी खास ट्रेंड का फायदा उठाने के लिए लोग ओछी हरकतें कर देते हैं. यहां तक कोरोना जैसे गंभीर मसले पर लोग व्यूज कमाने का एक भी मौका गवा नहीं चाहते. पिछले महीने खेसारी लाल यादव का भोजपुरी वाला होली सॉन्ग 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' ने काफी व्यूज हासिल किए थे. अब कुछ यूट्यूब चैनल इसी गाने की नकल कर के, इसकी धुन, बोल सभी चुरा कर अपना गाना बना लिए हैं.

इसमें महज इतना चेंज किया गया है कि जहां-जहां भतीजवा ‌था वहां-वहां कोरोना कर दिया गया है. सबसे अहम बात इस ऑडियो गाने के स्‍क्रीन पर जो तस्वीर लगाई गई है उसमें स्वर खेसारी लाल यादव बताया गया है. जबकि यूट्यूब की हेड‌‌िंग में भी खेसरी लाल यादव और कबिता यादव का ही नाम लिए गया है. जबकि गाने में खेसारी की बिल्कुल कोई आवाज नहीं है. लोग कोरोना के डर के चलते घर बैठे हैं ऐसे में उनकी जिज्ञासा को भुनाया जाए और इससे पैसे कमाए हैं.

यहां देख‌िए विवादित गाना

यहां देखिए असली गाना




यूट्यूब को ऐसे चोरी के कंटेंट पर सख्त कदम उठाया चाहिए.

यह भी पढ़ेंः  फिल्म की शूटिंग करने उत्तराखंड गए थे मनोज बाजपेयी, फैमिली के साथ वहीं फंस गए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading