VIDEO: यूट्यूब पर आज भी परवान चढ़ रहा है खेसारी लाल यादव का 'Ishq', दो करोड़ से ज्यादा हैं व्यूज!

यूट्यूब पर वायरल है Khesari Lal Yadav का गाना

यूट्यूब पर वायरल है Khesari Lal Yadav का गाना

25 दिसंबर 2020 को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ गाना 'इश्क' (Ishq), इतने दिन बाद भी दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. खेसारी (Khesari Lal Yadav) का ये गाना हिंदी में था जिसे खेसारी के फैंस ने खूब पसंद किया है. इस गाने की खासियत थी गाने के बोल और खेसारी का अनोखा अंदाज.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 10:45 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की दीवानगी जग जाहिर है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के चाहने वाले उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके लुक्स और स्टाइल के भी दीवाने हैं. खेसारी का नाम जिस भी गाने के साथ जुड़ता है, ये तय हो जाता है कि वो गाना सुपरहिट ही होगा. पिछले कुछ सालों में खेसारी का फेम इंडस्ट्री में बढ़ता ही गया है. कोरोना काल में भी खेसारी के गानों (Khesari Lal Yadav Songs) को खूब देखा गया और उनकी फिल्मों को भी फैंस ने बहुत पसंद किया. आज हम खेसारी के एक ऐसे ही लाजवाब गाने की बात कर रहे हैं जो पिछले साल दिसंबर के महीने में रिलीज हुआ था.

25 दिसंबर 2020 को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ गाना 'इश्क' (Ishq), इतने दिन बाद भी दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. खेसारी का ये गाना हिंदी में था जिसे खेसारी के फैंस ने खूब पसंद किया है. इस गाने की खासियत थी गाने के बोल और खेसारी का अनोखा अंदाज. 'मैं इश्क़ हूं बुखार नहीं जो दवा से उतर जाऊंगा!' (Main Ishq Hoon Bukhaar Nahi Jo Dawa Se Utar Jaunga) गाने के बोल यूथ से कनेक्ट करने वाले थे. गाने के बोल में 'व्हाट्सऐप' शब्द के इस्तेमाल ने गाने को काफी कैची बना दिया था. गाने में खेसारी लाल यादव पहले कभी ना देखे हुए अंदाज में नजर आ रहे थे. खेसारी किसी इंटरनेशनल सिंगर की तरह इस वीडियो में लग रहे थे. गाने का पिक्चराइजेशन भी कमाल का है. सेट को किसी रैप म्यूजिक वीडियो के सेट की तरह तैयार किया गया है. गाने की लोकप्रियता का आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि अभी तक इस गाने को 26,197,507 यानी 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Youtube Video





'इश्क' गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी ही आवाज दी थी. फीमेल वोकलिस्ट कनिष्का नेगी (Kanishka Negi) थीं जिनके सुरों ने भी इस गाने में चार चांद लगा दिए थे. लिरिक्स यादव राज के थे जबकि म्यूजिक विनय विनायक ने दिया था. गाने को डायरेक्ट किया था दीपेश गोयल ने और साहिल मसीह ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज