होम /न्यूज /मनोरंजन /

खेसारी लाल यादव के गाने 'लवर से शादी' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, व्यूज हुआ 6 करोड़

खेसारी लाल यादव के गाने 'लवर से शादी' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, व्यूज हुआ 6 करोड़

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने तहलका मचा दिया है.

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने तहलका मचा दिया है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना लवर से शादी (Lover Se Shadi) ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इसे अब तक 6 करोड़ 27 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इस सांग में खेसारी लव मैरिज करने के बाद पिता को दो बार फोन करते हैं. वे क्या कहते हैं जानने के लिए, सुनें यह गाना.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. भोजपुरी गाने के हिट होने का सिलसिला लगातार जारी है. भोजपुरी गाने एक के बाद नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के कई गाने सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं, लेकिन खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह के एक गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस गाने के बोल हैं, लभर से शादी (Lover Se Shadi). इस गाने में खेसारी ने ऐसा अभिनय किया है कि इसे अब तक 6 करोड़ 27 लाख बार देखा जा चुका है.

    इस गाने में खेसारी लाल पिता के खिलाफ जाकर लव मैरिज करते हैं और दहेज भी नहीं लेते हैं. शादी के बाद वे अपने पिता को दो बार फोन करते हैं. पहली बार वे पिता को फोन करके कहते हैं कि मैंने शादी कर ली है. दूसरी बार वह फोन करके अपने पिता से क्या कहते हैं, इसके लिए आप स्वयं इस वीडियो सांग को देख लीजिए. इस गाने को 8 सितंबर 2020 को रिलीज किया गया है. गाना आदिशक्ति यूट्यूब चैनल ने जारी किया है.

    इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इस गाने के व्यूज से लगाया जा सकता है. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 6 करोड़ 27 लाख से अधिक (62,787,709) व्यूज मिल चुके हैं. पहले ऑडियो फॉर्मेट की सफलता के बाद इस गाने को वीडियो फॉर्मेट में भी जारी किया गया. गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस अंतरा सिंह हैं. गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है, जबकि बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. इस गाने को श्याम सुंदर ने अपना म्यूजिक दिया है.

    आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते दिख चुके हैं. खेसारी रोमांस और एक्शन के मास्टर माने जाते हैं. साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का ‘कॉमेडी किंग’ भी कहा जाता है. कहा जाता है कि खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमती है. जिस फिल्म के गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं काजल के अलावा खेसारी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी धमाकेदार रोमांटिक सीन कर चुके हैं.

    Tags: Bhojpuri songs, Khesari lal yadav

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर