खेसारी लाल यादव ने पिता के खिलाफ की लव मैरिज, एक्टिंग से 4 करोड़ हुआ भोजपुरी गाने का व्यूज

खेसारी लाल यादव का यह गाना हिट हो गया है.
खेसारी लाल यादव का यह गाना हिट हो गया है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना लवर से शादी (Lover Se Shadi) यूट्यूब पर धमाल मचा चुका है. इसे अब तक 4 करोड़ बार देखा जा चुका है. इस वीडियो सांग में खेसारी परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज करने के बाद अपने पिता को दो बार फोन करते हैं. दोनों बार वे अपने पिता से क्या बात करते हैं, यह जानने के लिए सुनें यह गाना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 6:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह का एक गाना यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट हो गया है. इस गाने का बोल है लभर से शादी (Lover Se Shadi). इस गाने ने अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस गाने का अभिनय ही इतना जोरदार है कि इसे अब तक 4 करोड़ बार देखा जा चुका है.

देश भर में फैले भोजपुरी भाषी प्रवासी बड़ी संख्या में खेसारी लाल यादव के फैन हैं. भोजपुरी सॉन्ग इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन खेसारी लाल यादव जिस गाने में हों, उस गाने को यदि एक बार उनके फैंस पसंद कर लेते हैं तो इतनी बार देखते हैं कि वह तेजी से हिट हो जाता है.

इस गाने में खेसारी लाल पिता के खिलाफ जाकर लव मैरिज करते हैं और दहेज भी नहीं लेते हैं. शादी के बाद वे अपने पिता को दो बार फोन करते हैं. पहली बार वे पिता को फोन करके कहते हैं कि मैंने शादी कर ली है. दूसरी बार वह फोन करके अपने पिता से क्या कहते हैं, इसके लिए आप स्वयं इस वीडियो सांग को देख लीजिए. इस गाने को 8 सितंबर 2020 को रिलीज किया गया है. गाना आदिशक्ति यूट्यूब चैनल ने जारी किया है.




इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इस गाने के व्यूज से लगाया जा सकता है. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 4 करोड़ से अधिक (40,173,947) व्यूज मिल चुके हैं. पहले ऑडियो फॉर्मेट की सफलता के बाद इस गाने को वीडियो फॉर्मेट में भी जारी किया गया. गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस अंतरा सिंह हैं. गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है, जबकि बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. इस गाने को श्याम सुंदर ने अपना म्यूजिक दिया है.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते दिख चुके हैं. खेसारी रोमांस और एक्शन के मास्टर माने जाते हैं. साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का 'कॉमेडी किंग' भी कहा जाता है. कहा जाता है कि खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमती है. जिस फिल्म के गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं काजल के अलावा खेसारी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी धमाकेदार रोमांटिक सीन कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज