खेसारी लाल यादव ने साड़ी पहन कर किया ऐसा धमाकेदार डांस, एक्ट्रेस भी हो जाएंगी फेल, देखें Bhojpuri Song

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Angle Music Official Channel/Youtube)
खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Angle Music Official Channel/Youtube)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि इस गाने में खेसारी ने साड़ी पहन कर जबरदस्त डांस किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 6:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार यूं ही नहीं कहे जाते हैं. वो अपने तरह-तरह के टैलेंट के जरिए ये साबित कर चुके हैं कि वो अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का रोमांस और कॉमेडी किंग कहा जाता है. वहीं फैंस को खुश करने के लिए खेसारी एक वक्त पर ऐसा कारनामा भी कर चुके हैं जिसे करने से बड़े-बड़े हीरो कतराते हैं. खेसारी ने बाकायदा साड़ी पहनकर, मेकअप करके फिल्म की हीरोइन के साथ शानदार डांस और रोमांस किया है. खेसारी का ये धमाकेदार वीडियो (Bhojpuri Song) हाल ही में सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

ये भोजपुरी गाना काफी पुराना है लेकिन खेसारी के पिछले कई वीडियोज की तरह ये भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में खेसारी ऑरेंड और नीली साड़ी पहने, विग लगाए और पूरा मेकअप कर लड़कियों के बीच में जबरदस्त डांस कर रहे हैं. यही नहीं ऐसी हालत में भी उनका हीरोइन के साथ रोमांस काफी पसंद किया जा रहा है. अब हम क्या बोलें, आप खुद ही वीडियो में देख लीजिए-





सिर्फ यही नहीं, इसके बाद भी खेसारी कई बार साड़ी में डांस करते नजर आ चुके हैं. साड़ी में उनका डांस सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो चुका है. बात करें इस गाने की तो ये एक दौर में खेसारी का सबसे हिट गाना रह चुका है, जिसके बोल कुछ इस तरह हैं- चोली के खजनवा ओरहनवा देता राजाजी
इस वीडियो को अब तक 11,500,555 व्यूज मिल चुके हैं. यानी इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. भोजपुरी जगत में धूम मचाने वाले खेसारी लाल यादव दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडिया पर आते ही खेसारी लाल के वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो जाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज