अपना शहर चुनें

States

देवर करे घात ए राजा... खेसारी के सुपरहिट भोजपुरी गाने में दिखीं परेशान भाभी, मिस ना करें ये वीडियो

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @B4U Bhojpuri/Youtube)
खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Credit- @B4U Bhojpuri/Youtube)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ये सुपरहिट गाना (Bhojpuri Song) इंटरनेट पर जबरदस्त तहलका मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 6:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri Movies) फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. जहां एक तरफ लोग उनकी शानदार एक्टिंग, एक्शन और रोमांटिक अंदाज के फैन हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके द्वारा गाए गए गानों की एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. हाल ही में खेसारी का एक गाना (Bhojpuri Songs) सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे करोंड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने के बोल हैं 'रात दिन रहे छतिये पे रहे हाथ ए राजा, लागे डर ई देवर करे घात ए राजा'. खास बात ये भी है कि इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसे लिखा है जाने माने राइटर अजीत हलचल ने. इसके अलावा आशीष वर्मा ने इस गाने में संगीत दिया है. वहीं जिस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव की आवाज हो उसे तो हिट होना ही था. इस वीडियो में खेसारी ने एपीयरेंस भी दी है और वो मस्तीभरा डांस करते हुए भी दिख रहे हैं. गाने में दिख रहा है कि एक भाभी अपने देवर की हरकतों से बहुत परेशान है और पूरे गाने में इसी की शिकायत कर रही है. यहां देखिए इस गाने का वीडियो-





खेसारी लाल यादव को यूं ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हिट मशीन नहीं कहा जाता. फिल्मों से लेकर गानों तक खेसारी जिसमें भी नजर आ जाते उसका हिट होना तय है. अब इस गाने को ही ले लीजिए. इस गाने को अभी तक 151,723,142व्यूज मिल चुके हैं यानी खेसारी के इस धमाकेदार भोजपुरी गीत को 15 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. ये गाना है तो काफी पुराना लेकिन अभी तक यूट्यूब पर ट्रेंडिंग वीडियोज की लिस्ट में शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज