Home /News /entertainment /

BHOJPURI: 'निमन चीज चिखाईब' गाने में पसंद की जा रही खेसारीलाल और शुभी शर्मा की कैमेस्ट्री

BHOJPURI: 'निमन चीज चिखाईब' गाने में पसंद की जा रही खेसारीलाल और शुभी शर्मा की कैमेस्ट्री

'निमन चीज चिखाईब' गाने में पसंद की जा रही खेसारीलाल और शुभी शर्मा की कैमेस्ट्री . (Video Grab Youtube)

'निमन चीज चिखाईब' गाने में पसंद की जा रही खेसारीलाल और शुभी शर्मा की कैमेस्ट्री . (Video Grab Youtube)

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शुभि शर्मा का भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘निमन चीज चिखाईब’ यूट्यूब (Youtube) पर धूम मचा रहा है

    नई दिल्ली. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शुभि शर्मा का भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘निमन चीज चिखाईब’ यूट्यूब (Youtube) पर धूम मचा रहा है. वीडियो में दोनों का जबरदस्त डांस फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने को खेसारीलाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. यह गाना छपरा एक्सप्रेस का है, जिसमें शुभी शर्मा बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं.

    भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव सिंगिंग के साथ-साथ बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. खेसारी लाल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा हैं. उनके गानें रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगते हैं. खेसारीलाल के गानें यूट्यूब पर काफी सुने और पसंद किए जाते हैं. इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी लाल और शुभी शर्मा का एक भोजपुरी रोमांटिक गाना ‘निमन चीज चिखाईब’ छाया हुआ है. गाने में दोनों स्टार्स जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं.

    इससे पहले खेसारीलाल यादव का एक और गाना ‘अपनी तो जैसे तैसे’ रिलीज हुआ था और रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. ये गाना पार्टी सॉन्ग होने के कारण भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा था. गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया था और लिरिक्स विजय चौहान के है. इस गाने को खेसारीलाल के साथ मिलकर शिल्पी राज ने गाया है.

    बात दें, खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर दिखाया जाएगा. अपनी शानदार आवाज और अभिनय से भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बना चुके सिंगर और एक्टर खेसारीलाल यादव के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच खेसारीलाल का नाम काफी पॉपुलर है.

    खेसारीलाल यादव का जन्म छपरा, बिहार में हुआ था. उन्हे पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी उसके बाद 2012 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ ने उन्हें रातों रात भोजपुरी फिल्मों का सुपर स्टार बना दिया.

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Video Viral

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर