अनपढ़ भतार मिली... धमाकेदार भोजपुरी गाने पर स्वीटी छाबड़ा के साथ नाचे खेसारी, हिट हो गया वीडियो

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना (Photo Grab- Bhojpuri Beats/Youtube Video)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chhabra) के जोड़ी भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में हिट हो गई है.

  • Share this:
    मुंबई. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) यूं ही भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार नहीं कहे जाते... चाहे कोई फिल्म हो या धमाकेदार गाना, खेसारी हर जगह रंग जमा ही देते हैं. यही कारण है कि आए दिन उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करते दिखाई दे जाता है. वहीं हाल ही में ऐसा ही खेसारी का एक गाना इंटरनेट पर जबरदस्त धूम मचाए हुए है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chhabra) नजर आ रही हैं. ये भोजपुरी वीडियो इन दोनों स्टार्स के रोमांस और डांस की वजह से सुपरहिट साबित हो गया है.

    यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा ये गाना है खेसारी लाल यादव और भोजपुरी एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा का. इस गाने में ये दोनों सुपरस्टार्स धमाकेदार डांस के साथ-साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. खेसारी और स्वीटी का गाना 'अनपढ़ भतार मिली'... भोजपुरी सिनेमा का सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा रोमैंटिक गाना है. ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें खेसारी और शीतल का ये जबरदस्त भोजपुरी गाना-



    इस गाने की खास बात इन दोनों की जोड़ी तो है ही. इसके साथ ही इस गाने में खेसारी, स्वीटी के पीछे पड़ते दिखाई दे रहे हैं. वो कभी स्वीटी के साथ डांस करते हैं तो कभी उन्हें अपनी हरकतों से गुस्सा दिलाते दिख रहे हैं. इस गाने को खेसारी ने गाया है. वहीं इस जोड़ी का जादू कहें या धमाकेदार म्यूजिक, ये गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

    बात करें खेसारी लाल यादव की तो उन्हें भोजपुरी फिल्मों का कॉमेडी किंग कहा जाता है और वो रोमांस के मामले में भी कुछ कम नहीं हैं. खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ जमती है. जिस फिल्म का गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं काजल के अलावा खेसारी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी धमाकेदार रोमैंटिक सीन कर चुके.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.