ये है भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की सबसे कीमती चीज, बिना इसके नहीं करते कोई वीडियो शूट

खेसारी लाल शूटिंग के दौरान सोने की चेन पहने दिखते हैं, उनके हाथों में भी सोने के ब्रेसलेट भी हैं

News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 12:19 PM IST
ये है भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की सबसे कीमती चीज, बिना इसके नहीं करते कोई वीडियो शूट
8 सोने की चेन पहनते हैं खेसारी लाल, ये है इसके पीछे का राज!
News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 12:19 PM IST
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने, उनकी अदाएं फैंस को खूब भाती हैं. फिल्में हों या स्टेज शो या फिर कोई इंटरव्यू खेसारी लाल जहां जाते हैं आग लगा देते हैं. खेसारी लाल एक मस्तमौला इंसान हैं, उनका अपना अलग ही स्टाइल स्टेटमेंट है. हाल ही में एक इंटरव्यू में खेसारी ने खुलासा किया कि उनकी 8 गर्लफ्रेंड हैं.

चौंकिए नहीं, दरअसल ये गर्लफ्रेंड उनकी गले में लटकी 8 सोने की चेन हैं. खेसारी ने इंटरव्यू में बताया कि ये सोने की चेन उनकी गर्लफ्रेंड की तरह है. खेसारी अपने गले की सोने की चेन को जय माला मानते हैं. हालांकि आपको ये जानकर बेहद हैरानी होगी कि उन्होंने कभी सोना खरीदा ही नहीं है.


एक इंटरव्यू में खेसारी लाल ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी सोना नहीं खरीदा है. उनके पास इसके लिए पैसा भी नहीं है. वो गले में जो सोने की चेन पहनकर घूमते हैं वो खेसारी को उनके फैंस ने दी है. खेसारी के मुताबिक सोने की ये चेन उनके फैंस का प्यार दर्शाती हैं. खेसारी ने कहा कि जब कोई फैन उन्हें खुश होकर सोने की चेन पहनाता है तो उन्हें काफी खुशी मिलती है. खेसारी ने ये भी बताया कि गले में सोने की चेन पहनते ही उनकी ताकत 10 गुना बढ़ जाती है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स



 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...