भोजपुरी स्टार खेसारी ने ऐसे किया प्यार का इजहार, YouTube पर लाखों लोगों ने देखा वीडियो

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव जो भी करते हैं उनका अंदाज अलग ही होता है. इस बार भी वह अपने अलग अंदाज को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं.

News18Hindi
Updated: December 11, 2018, 10:34 AM IST
भोजपुरी स्टार खेसारी ने ऐसे किया प्यार का इजहार, YouTube पर लाखों लोगों ने देखा वीडियो
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव.
News18Hindi
Updated: December 11, 2018, 10:34 AM IST
भोजपुरी सिनेमा के फैन्स के लिए खुशखबरी. उनके फेवरेट स्टार खेसारी लाल यादव का एक गाना यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहा है. 'ठीक है' नाम से आए इस गाने को आपने जरूर सुना होगा. जी हां, यही वो गाना है जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

इस गाने में खेसारी एक लड़की से प्यार का इजहार करते हुए बार-बार 'ठीक है' शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं. इस गाने का वीडियो अभी रिलीज नहीं हुआ है. लेकिन इसके ऑडियो को ही भोजपुरी फैन्स का बेहद प्यार मिल रहा है.

अपनी गायकी और एक्टिंग से लोहा मनवाने वाले भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने ये गाना खुद गाया है. इसके बोल आजाद सिंह और प्यारे लाल कविजी ने लिखे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर 28 मिलियन व्यू मिल चुके हैं. ये उपलब्धि खेसारी के लिए कोई नई बात नहीं. खेसारी का अंदाज ही ऐसा है कि उनका हर गाना वायरल हो जाता है. अब हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म दबंग सरकार को लीजिए. इस फिल्म के सभी गाने काफी पसंद किए गए थे. दबंग सरकार के बाद उनकी फिल्म 'नागदेव' पर्दे पर आने को तैयार है.

नागदेव का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उसे दर्शकों का ग्रीन सिग्नल भी मिल चुका है. मतलब ये कि ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था.





यह भी पढ़ें:
Loading...

खेसारी लाल ने मधु शर्मा को सरेआम किया KISS, दो करोड़ लोगों ने देखा ये VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2018, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...