Throwback Picture: बिना दाढ़ी-मूंछ के ऐसे दिखते थे भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव

Throwback Picture: बिना दाढ़ी-मूंछ के ऐसे दिखते थे भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव
खेसारी लाल यादव.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से जुड़ी सबसे खास बात ये है कि उनका नाम खेसारी है ही नहीं. उनका असली नाम कुछ और है. जानिए.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सिंगर की थी. 'नथनिया वाली शनिया दुलहा ढूंढ़ले पाकिस्तानी' को लेकर हुए विवाद में उन्हें थाना-कोतवाली का चक्कर भी कटवा दिया था. लेकिन इस नकारात्मक घटना ने उन्हें रातोंरात काफी चर्चा दिला दी. लेकिन साल 2012 में फिल्म 'साजन चले ससुराल' से उन्होंने बतौर हीरे ऐसी एंट्री ली की दर्शकों के दिल में बस गए. इस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा वह बतौर एक्टर तो बेहतर हुए ही लुक के मामले में भी उनमें काफी बदलाव आया. हालांकि इन दिनों लॉकडाउन में ज्यादातर अभिनेता-अभिनेत्री अपने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इसीलिए हम भोजपुरी सिनेमा के चाहने वालों के लिए खास उपहार लेकर आए-

आज दाढ़ी मूंछ में एक दम डैशिंग दिखने वाले खेसारी पहले क्लीन शेव हुआ करते थे. इस तस्वीर में देखेंगे कि खेसारी का हेयर स्टाइल भी अलग था.

Khesari lal yadav 2



अब खेसारी का पूरी कायापलट हो गई है. सिवाय उनके गठीले शरीर और गॉगल्स के शौकीन खासारी के गॉगल्स के अलावा कुछ भी पहले जैसा नहीं दिखता. अब वो बप्पी दा की तरह गोल्ड चेन पहनने का शौक रखते हैं. अब वह अपने बाल पीछे की तरफ सेट करते हैं.



देवी गीत, भजन, रोमांस, एक्शन में परफेक्ट खेसारी लाल को भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान कहा जाता है. उनकी तुलना सलमान से इसलिए की जाती है क्योंकि वह भी काफी बॉडी-शॉडी बना चुके हैं और शर्ट उतारने से भी परहेज नहीं करते.

यह भी पढ़ेंः इरफान खान की पत्नी ने फैंस के नाम लिखा लेटर,सोशल मीडिया पर सलाम कर रहे लोग

खेसारी से जुड़ी सबसे खास बात ये है कि उनका नाम खेसारी है ही नहीं. उनका असली नाम शत्रुघ्न है. लेकिन उनके ज्यादा बोलने की आदत की वजह से लोगों ने उनका नाम खेसारी रख दिया और फिर वह इसी नाम से आगे बढ़े और अब खेसारी को कौन नहीं जानता?

होली से कुछ दिन पहले ही उनकी सुपरहिट फिल्म 'मेहंदी लगाकर रखना' का तीसरा पार्ट रिलीज हुई थी. इसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में नगमा सहर हैं. जबकि आम्रपाली दुबे भी एक गाने में नजर आ आई हैं.
First published: May 2, 2020, 1:42 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading