भोजपुरी 'कबीर सिंह' बनाने जा रहे हैं खेसारी लाल यादव, बोले- इंडस्ट्री में बदलाव की है जरूरत

भोजपुरी 'कबीर सिंह' बनाने जा रहे हैं खेसारी लाल यादव, बोले- इंडस्ट्री में बदलाव की है जरूरत
खेसारी लाल यादव.

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को अब इंडस्ट्री में बदलाव की जरूरत समझ में आ रही है.

  • Share this:
मुंबईः भोजपुरी इंडस्ट्री हमेशा ही अपनी फिल्मों के एक्शन और गानों के लिए जानी जाती है. लेकिन ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में भोजपुरी में भी हमें कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले. इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) को अब इंडस्ट्री में बदलाव की जरूरत समझ में आ रही है. खेसारी के मुताबिक वक्त बहुत बदल चुका है अब सब कुछ पहले जैसा नहीं चल सकता. उन्होंने कहा कि लोग परिवर्तन चाहते हैं इसलिए हमें भी अपने तरीकों में बदलाव करना होगा.

एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि, इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने और मूवी देने वाले इस स्टार कलाकार ने कहा कि लॉकडाउन के बाद इस बदलाव की शुरुआत मैं खुद से करूंगा. खेसारी ने कहा कि अभी तो देश में लॉकडाउन चल रहा है तो सब कुछ बंद है लेकिन जैसे ही यह खुलता है तो मैं खुद को भी बदलूंगा और इंडस्ट्री में भी बदलाव की शुरुआत करूंगा. उन्होंने बताया कि मैं लॉकडाउन के बाद इसकी शुरुआत कबीर सिंह मूवी बनाकर करूंगा. वे कहते है कि जब हिंदी सिनेमा में लोग ऐसी मूवी पंसद करते हैं तो फिर भोजपुरी के लोग क्यों नहीं पसंद करेंगे.

खेसारी ने खास बातचीत में कहा कि अब पहले जैसा नहीं चलेगा, लोग बोर हो जाते हैं एक तरह की चीते देखते देखते इसलिए हमें समय के साथ बदलना होगा और इंडस्ट्री को अब मार्डन बनना होगा. उन्होंने कहा कि अब तो गांव भी शहर का रूप ले रहे हैं तो फिर हम अपनी इंडस्ट्री को क्यों 20 साल पुराने वाले माडल पर चला रहे हैं.




इंड्स्ट्री में अपना एक खास मुकाम बना चुके खेसारी ने कहा कि हर एक नई शुरुआत के लिए किसी न किसी को कदम तो बढ़ना ही पड़ता है और इसकी शुरुआत मैं करूंगा, मैं पहले खुद को बदलूंगा और फिर इस बदलाव को इंडस्ट्री बदलने तक बनाए रखूंगा. उन्होंने कहा कि अपना कल्चर आगे बढ़ाना एक अलग बात है और समय के साथ बदलाव लाना भी जरूरी है. उन्होंने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि हम बदलाव ला रहे हैं तो अपने कल्चर को खत्म कर दें. कल्चर के साथ भी परिवर्तन लाया जा सकता है.



ये भी पढ़ेंः मां नरगिस की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, बोले- '39 साल हो गए, लेकिन...'
शराब-पान की दुकानें खोले जाने पर आया रवीना टंडन का रिएक्शन, जावेद अख्तर बोले- 'घातक होगा अंजाम'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading