होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Trending Song: रिलीज होते ही छाया खेसारी लाल का देवी गीत 'अरतिया धरतिया प होता', कर रहा ट्रेंड

Bhojpuri Trending Song: रिलीज होते ही छाया खेसारी लाल का देवी गीत 'अरतिया धरतिया प होता', कर रहा ट्रेंड

Trending Song: रिलीज होते ही छाया खेसारी लाल का देवी गीत 'अरतिया धरतिया प होता'

Trending Song: रिलीज होते ही छाया खेसारी लाल का देवी गीत 'अरतिया धरतिया प होता'

Khesari Lal Yadav Trending Bhojpuri Song: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया गाना 'अ ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को यूं ट्रेंडिंग स्टार नहीं कहा जाता है. उनका कोई भी गाना आता है तो वो वायरल हो जाता है. अब इन दिनों एक्टर नवरात्रि के मौके पर देवी गीत की वजह से छाए हुए हैं. नवरात्रि आई नहीं है अभी और उनके गाने आते ही छा गए हैं. ऐसे में अब खेसारी का नया गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रहा है. ये यूट्यूब पर ट्रेंड तक कर रहा है.

भोजपुरी गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल कहते दिख रहे हैं कि देव लोक रथ सजकर निकल चुका है और आज देवी मां की आरती धरती पर होगी मइया जो आई हैं. इस पर वो अपने को-एक्टर्स के साथ झूमकर नाच रहे हैं. उनके डांस स्टेप्स हर बार की तरह ही कमाल के हैं. खेसारी लाल के वीडियो को चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही 64 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. गाने को कुछ ही देर पहले यूट्यूब पर जारी किया गया है, जो कि ट्रेंडिंग लिस्ट आ गया है. ये कोई पहली बार नहीं है जब खेसारी का कोई गाना रिलीज होने के बाद ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया है. इससे पहले भी उनके कई गाने रिलीज होते ही छा चुके हैं.

" isDesktop="true" id="4636227" >

गाना ‘अरतिया धरतिया प होता’ (Aaratiya Dharatiya Pa Hota) के मेकिंग की बात की जाए तो इसे खेसारी लाल यादव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन अनुज मौर्या हैं. कोरियोग्राफर अनुज आर मौर्या हैं. इसके अलावा अगर खेसारी लाल के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों फिल्म (Bhojpuri Film) ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) की शूटिंग में गोरखपुर में बिजी हैं. इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की जा रही है. इसमें उनके साथ मेघाश्री (Meghashree) जैसी हीरोइन परफॉर्म करते हुए नजर आने वाली हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav Song, Navratri

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें