लंदन में काजल राघवानी के साथ लिट्टी चोखा बेचेंगे खेसारी लाल यादव

लंदन में काजल राघवानी के साथ लिट्टी चोखा बेचेंगे खेसारी लाल यादव
लंदन में भोजपुरी के कई अभिनेताओं ने लिट्टी चोखा बेचा है

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ लिट्टी चोखा बेचते हुए भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी दिखाई देने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 6:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से जुड़ी खबर है. जानकारी के मुताबिक खेसारी लाल यादव लंदन (London) में लिट्टी चोखा (Litti Chokha) बेचते हुए नजर आने वाले हैं. कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले खेसारी लाल यादव लिट्टी चोखा बेचा करते थे. लेकिन एक बार फिर खेसारी लाल लिट्टी चोखा बेचते दिखाई देंगे. उनके साथ भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी दिखाई देने वाली हैं. इतना ही नहीं मधु शर्मा (Madhu Sharma) भी इस पहल की हिस्सेदार होंगी.

पिंकवीला की खबर के अनुसार एक बड़े बजट की फिल्म बनाने की तैयारी है जिसमें इन तीनों को कास्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण हिस्से लंदन में भी शूट होने वाले हैं. फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है. इस फिल्म का डायरेक्शन भोजपुरी के जाने माने डायरेक्टर रजनीश मिश्रा कर रहे हैं. फिल्म का टाइटल नाम क्या होगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

वैसे लंदन में भोजपुरी के कई अभिनेताओं ने लिट्टी चोखा बेचा है. महानायक रवि किशन (Ravi Kishan) पर भी एक गाना विदेश में फिल्माया गया है जिसमें वह लिट्टी चोखा विदेशी सड़कों पर बेच रहे हैं. अभिनेत्री नगमा भी इस गाने में रवि किशन का साथ दे रही हैं. फिल्म गंगा के गाने 'लिट्टी चोखवा बनल बा बड़ा मजेदार' को शूट किया गया. बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और सुपरस्टार अभिनेता मनोज तिवारी ने भी अभिनय किया.



ये भी पढ़ें -  
जैकलीन फर्नांडिस ने पेट के ऊपर बनवाया पहला टैटू, Video हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला ने डांस करते-करते उतार दिया टॉप, Video viral
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading