• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Gym Video: Khesari Lal Yadav दो महीने बाद पहुंचे जिम, कहा '25 दिन में खुद को', देखिए वीडियो

Gym Video: Khesari Lal Yadav दो महीने बाद पहुंचे जिम, कहा '25 दिन में खुद को', देखिए वीडियो

Khesari Lal Yadav

Khesari Lal Yadav

Khesari Lal Yadav का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो जिम में वर्कआउट (Workout Video) के दौरान का है. इस वीडियो को खेसारी लाल यादव के गानों के लेखक अखिलेश कश्यप ने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं.

  • Share this:
    Workout Video Viral:  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट मशीन कहे जाने वाले एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो पसीना बहाते दिख रहे हैं. साथ ही वीडियो चर्चा में आ गया है उनके बोले डायलोग के कारण. वीडियो में उन्हें कहते सुना जा सकता है कि '25 दिन में तो मैं खुद को फाड़ दूंगा'. ये वीडियो खेसारी लाल यादव के जिम में वर्कआउट (Khesari Lal Yadav Workout) के दौरान का है, जिसे उनके मैनेजर विवेक ने शूट किया और इसे खेसारी लाल यादव के ज्यादातर गानों के राइटर अखिलेश कश्यप के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.वीडियो में खेसारी लाल यादव बताते देखे जा रहे हैं कि वो कोविड के कारण दो महीने बाद जिम गए हैं. साथ ही उनकी तबीयत भी ठीक नहीं थी जिसकी वजह से वो जिम नहीं जा पा रहे थे.

    वीडियो में खेसारी अपने मैनेजर से बात करते हुए कह रहे हैं, 'मजा आ गया जिम करके, 25 दिन में तो मैं खुद को फाड़ दूंगा. दो महीने हो गए हैं जिम छोड़े हुए. तबीयत खराब थी. अगर न होती तो अब तक...' बता दें सभी एक्टर्स की तरह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी अपनी हेल्थ और फिजिक को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी फिल्मों और वीडियो में उनकी जबरदस्त बॉडी देखने को मिलती हैं.



    इस वीडियो के अलावा इस समय सावन (Sawan) का महीना आते ही भोजपरी सिंगर्स (Bhojpuri Singers) अपने भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam Song) रिलीज करते हैं. इसमें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी पीछे नहीं हैं. दिग्गज भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव का नया बोलबम गीत 'सबके उपाय ॐ नमः शिवाय' (Sabke Upay Om Namah Shivay) और 'टेम्पू के कमाई से' के चलते भी चर्चा में हैं. दोनों ही गाने यूट्यूब पर कमाल कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज