साधु बने खेसारी की तपस्या भंग करती दिखीं ये 'अप्सरा', ताबड़तोड़ वायरल हुआ भोजपुरी गाना

साधु बने खेसारी की तपस्या भंग करती दिखीं ये 'अप्सरा', ताबड़तोड़ वायरल हुआ भोजपुरी गाना
खेसारी लाल यादव का गाना

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और यशिका कपूर (Yashika Kapoor) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) वायरल हो रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा इन दिनों बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए आगे बढ़ रहा है. जहां एक तरफ अब भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की शूटिंग विदेशों में होने लगी है. वहीं दूसरी तरफ इस इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ रही है. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ जाता है. हाल में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी एक्ट्रेस यशिका कपूर (Yashika Kapoor) के साथ डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

खेसारी लाल और यशिका कपूर का वायरल हो रहा ये गाना फिल्म 'डमरू' से है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने 'तर तर पसीना छूटेला' को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिल रहा है. ये गाना यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है और इसके साथ ही जमकर व्यूज भी बटोर रहा है. इस गाने में खेसारी और यशिका की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. खूबसूरत यशिका के डांस को भी तारीफें मिल रही हैं. यहां देखें फिल्म 'डमरू' का वायरल हो रहा ये गाना-





इस गाने में खेसारी साधु बने हुए हैं, जो तपस्या में लीन हैं. वहीं यशिका कपूर अप्सरा बनकर आती हैं और उनकी तपस्या भंग कर देती हैं. इस धमाकेदार गाने को अब तक 118,314,276 व्यूज मिल चुके हैं. यानी इस वीडियो को अब तक 11 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.



बात करें खेसारी की तो उनकी जोड़ी काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. जिस गाने या फिल्म में ये दोनों साथ नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. हालांकि फिल्म 'डमरू' के एक गाने 'तर तर पसीना छूटेला' में यशिका के साथ डांस और रोमांस करके खेसारी ने साबित कर दिया है कि वो भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन 'बीवी' ने शेयर की बिकिनी फोटो, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका 
First published: May 18, 2020, 6:21 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading