चोरी हुई भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की सबसे कीमती चीज

हाल में रिलीज हुई 'दबंग सरकार' के बाद खेसारी लाल यादव 'नागदेव' बनकर पर्दे पर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और ये भी दर्शकों को काफी पसंद आया है.

News18Hindi
Updated: December 10, 2018, 10:50 AM IST
चोरी हुई भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की सबसे कीमती चीज
'दबंग सरकार' में खेसारी लाल यादव लीड रोल में हैं.
News18Hindi
Updated: December 10, 2018, 10:50 AM IST
भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दबंग सरकार' बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा गई है. फिल्म तो ताबड़तोड़ कमाई कर ही रही है इसके साथ ही फिल्म के गाने यूट्यूब पर छाए हुए हैं. अब खबर है कि फिल्म के गाने 'मीठी बोली बोलके' को यूट्यूब पर काफी प्यार मिल रहा है. दबंग सरकार के इस गाने को यूट्यूब पर करीब डेढ़ मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस गाने में खेसारी भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी के साथ नजर आ रहे हैं. गाने में खेसारी की एंट्री ऐसे होती है कि सलमान, शाहरुख भी फेल हो जाएं. मस्कुलर अंदाज में फूलों की बारिश के बीच आते हैं खेसारी और शुरू होता है खूबसूरत गाना. इस गाने के बोल के साथ-साथ इसकी वीडियो भी काफी खूबसूरत है.

'मीठा बोली बोल के' नाम से आए इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. इसमें रोमांस में खोए खेसारी का दिल चोरी होने की बात की जा रही है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने रिनि चंद्रा के साथ मिलकर गाया है. गाने का म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है. इस गाने को इंटरनेट पर काफी तारीफें मिल रही हैं. ज्यादातर फैन्स 'छा गए', 'झक्कास', 'नाइस सॉन्ग' और 'सुपर सॉन्ग' लिखकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.


बता दें कि 'दबंग सरकार' के बाद  खेसारी लाल यादव 'नागदेव' बनकर पर्दे पर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और ये भी दर्शकों को काफी पसंद आया है.

यह भी पढ़ें:

खेसारी लाल ने मधु शर्मा को सरेआम किया KISS, दो करोड़ लोगों ने देखा ये VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2018, 4:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...