कौन हैं मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी, यहां जानें उनके बारे में सब...

(photo credit: instagram/@manojtiwari.mp)

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपनी दूसरी बच्ची के जन्म की खबर फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबईः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के घर आज ही दूसरी बार पिता बने हैं. उनके घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है. मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपनी दूसरी बच्ची के जन्म की खबर फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए मनोज तिवारी (Manoj Tiwari Daughter) ने अपनी दूसरी बेटी के जन्म पर खुशी जाहिर की है. फोटो शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे घर आयी एक नन्ही परी. जय जगदंबे.'

    हालांकि, मनोज तिवारी की बेटी के जन्म की खबर उनके फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है, क्योंकि उनके ज्यादातर फैन उनकी दूसरी शादी की खबर से भी अनजान हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर मनोज तिवारी की पत्नी कौन हैं और वह क्या करती हैं. दरअसल, 8 साल पहले यानी 2012 में मनोज तिवारी अपनी पहली पत्नी रानी से अलग हो गए थे. उसके बाद वह लंबे समय तक अकेले ही रहे. हाल ही में उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी के कहने पर दूसरी शादी की है.




    मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी का नाम सुरभि तिवारी है. सुरभि से मनोज तिवारी ने पिछले साल यानी 2020 में ही शादी रचाई थी. बता दें, मनोज तिवारी की ही तरह सुरभि भी भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं और फेमस भोजपुरी सिंगर हैं. सुरभि ने कई सुपरहिट भोजपुरी गानों को अपनी आवाज दी है. सुरभि बिहार की राजधानी पटना से ताल्लुक रखती हैं और उनकी पढ़ाई भी वहीं से कंप्लीट हुई है. मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी से पहले ही उनकी एक संतान है, जिसका नाम जिया है.