होम /न्यूज /मनोरंजन /

Krishna Janmashtami Special: अंकुश राजा का 'मेरे कान्हा' सुन श्रीकृष्ण की भक्ति में डूब जाएंगे आप, देखिए VIDEO

Krishna Janmashtami Special: अंकुश राजा का 'मेरे कान्हा' सुन श्रीकृष्ण की भक्ति में डूब जाएंगे आप, देखिए VIDEO

बहुत शानदार है अंकुश राजा का गाना 'मेरो कान्हा'

बहुत शानदार है अंकुश राजा का गाना 'मेरो कान्हा'

Krishna Janmashtami Special: श्रीकृष्ण जनमाष्टमी के अवसर पर हर कोई कान्हा की भक्ति में डूबा है और आज सुबह से ही लोग कन्हैया के गाने बजाकर उनकी भक्ति में डूबे हैं. ऐसे माहौल की रंगत को दोगुना बढ़ाता है भोजपुरी स्टार अंकुश राजा का नेरो कान्हा सॉन्ग.

अधिक पढ़ें ...

    Sri Krishna Janmashtami 2022: आज देश और दुनिया भर के देशों में भगवान का जन्मोत्सव श्रीकृष्ण जनमाष्टमी (krishna janmashtami 2022) मनाया जा रहा है. जगत के पालनहार कन्हैया का जन्म भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी को मध्य रात्रि में रात 12 बजे हुआ था. इस खास अवसर पर दिन भर श्रीकृष्ण के भक्त बड़े ही हर्षोल्लास के साथ उनके बाल गोपाल स्वरूप को याद करते हैं और रात में जलाभिषेक कर पूजा करते हैं. वे इस दिन कीर्तन भजन कर कान्हा को रिझाते हैं. इसी बीच हम आपके लिए लेकर आए हैं भोजपुरी स्टार अंकुश राजा (Ankush Raja) का बेहतरीन गाना, जिसमें वे एक ग्वाला के रूप में दिख रहे हैं.

    जैसा कि आप जानते ही हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री में हर खास मौके पर आधारित गानों को रिलीज करने का चलन है लेकिन यहां हम आपको अंकुश राजा का पुराना सॉन्ग ‘मेरो कान्हा’ (Mero Kanha) के बारे में बता रहे हैं जो बहुत ही शानदार है. भोजपुरी सिंगर का म्यूजिक वीडियो बहुत रमणीय दृश्यों को दर्शाने वाला है और इसमें सभी कालाकरों का प्रदर्शन भी लाजवाब है. भोजपुरी गाने ‘मेरो कान्हा’ भक्तिमय माहौल से भरपूर है और इसे देखने के बाद आपका मन भी इस उत्सव को इसी तरह से मनाने का करेगा.

    अंकुश राजा के भोजपुरी गाना (Ankush Raja Bhojpuri gana) ‘मेरो कान्हा’ के वीडियो (Video) को जीएमजे- ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन- भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर पिछले साल जारी किया गया था. गाने को अंकुश राजा पर फिल्माया गया है और उन्होंने ही इसे गाया है. इस सॉन्ग को बड़े बजट की लागत से बिग स्केल पर फिल्माया गया है जिसमें स्टार कास्ट की कोस्ट्यूम बहुत आकर्षक है. वीडियो को देखने के बाद आप भी श्रीकृष्ण भक्ति में खो जाएंगे. गाने के लिरिक्स शानदार हैं जो बोस रामपुरी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक भी कमाल है जो डायरेक्टर छोटू रावत ने दिया है. इसके साथ ही गाने को सनी सोनकर ने कोरियोग्राफ किया है. दर्शकों द्वारा गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

    Tags: Ankush Raja, Janmashtami, Sri Krishna Janmashtami

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर