खेसारी के 'बंगलिनिया' पर लड़के ने सड़क पर किया धमाकेदार डांस, 12 लाख लोगों ने मोबाइल पर देखा

डांसर कुणाल लांसर (Kunal Lancer) के बंगलिनिया (Bangliniya) वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

डांसर कुणाल लांसर (Kunal Lancer) के बंगलिनिया (Bangliniya) वीडियो को 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) का सुपरहिट गाना 'बंगलिनिया' (Bangliniya) अब लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है. इस बीच यूट्यूबर डांसर कुणाल लांसर (Kunal Lancer) ने इसी गाने पर किया धमेदार डांस करता वीडियो अपलोड किया, जिसे अभी तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 9:48 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों दिनेश लाल यादव और पाखी हेगड़े का नया वीडियो बंगलिनिया रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाए जा रहा है. इस गाने ने रिलीज के तुरंत बाद ही करोड़ों व्यूज बटोर लिए थे. अब डांसर कुणाल ने इसी गाने पर अपना वीडियो बनाकर शेयर किया है, जिसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है.

कुणाल ने इस डांस वीडियो को सड़क पर बनाया है. सूटकेस के साथ बनाए इस वीडियो में कुणाल ने गजब के स्टेप्स किये हैं. लोगों को ये डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है. उनके डांस स्टेप्स मुश्किल तो हैं लेकिन लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

Youtube Video


डांस वीडियो रिलीज़ के चौबीस घंटे से भी कम समय में इसे 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि बंगलिनिया के रिलीज के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इससे मिलते जुलते कई गाने लांच हुए. हालांकि, किसी को भी खेसारी लाल यादव और पाखी हेगड़े वाले ट्रैक सी सफलता नहीं मिली. अब इस डांस वीडियो ने भी ग़दर मचाया हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज