Home /News /entertainment /

kundan bhardwaj reached in dubai for new project pankh with worldwiderecord bhojpuri shared post raya

क्या रत्नाकर कुमार की फिल्म 'पंख' में हुई Kundan Bhardwaj की एंट्री? दुबई पहुंच बोले- 'होगा नया धमाका'

क्या रत्नाकर कुमार की फिल्म 'पंख' में हुई Kundan Bhardwaj की एंट्री?

क्या रत्नाकर कुमार की फिल्म 'पंख' में हुई Kundan Bhardwaj की एंट्री?

Kundan Bhardwaj Bhojpuri Film: एक्टर कुंदन भारद्वाज (Kundan Bhardwaj) छोटे पर्दे के बाद अब भोजपुरी में धमाल मचा रहे हैं. वो बैक टू बैक फिल्मों में काम कर रहे हैं. 'नमक हराम' (Namak Haraam) की शूटिंग के बाद अब वो दुबई पहुंच चुके हैं. उनकी फोटोज सामने आई हैं.

अधिक पढ़ें ...

टीवी पर अपनी एक्टिंग का दम दिखाने के बाद एक्टर कुंदन भारद्वाज (Kundan Bhardwaj) भोजपुरी में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं और उनके हाथ बड़ी-बड़ी फिल्में हाथ लग रही हैं. अच्छी कद-काठी के होने के कारण उनका लुक तो देखते ही बनता है. उन्हें इसलिए चॉकलेटी बॉय भी कहा जाता है. ऐसे में अब उनकी कुछ दुबई से तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Kundan Bhardwaj-Shilpi Raj) और उनके कथित बॉयफ्रेंड विजय चौहान के साथ पोज दे रहे हैं. साथ ही फोटो में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एम डी रत्नाकर कुमार भी दिखाई दे रहे हैं.

एक्टर कुंदन भारद्वाज ने इंस्टाग्राम (Kundan Bhardwaj instagram) पर फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘जल्द ही कुछ नया आ रहा है वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के साथ. धन्यवाद रत्नाकर कुमार’. एक्टर ने पोस्ट लिखने के साथ ही ये नहीं बताया कि वो उनके साथ किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि इन दिनों दुबई में माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava), आयशा कश्यप (Ayesha kashyap) और श्वेता महारा (Shweta Mahara) स्टारर फिल्म ‘पंख’ (Pankh) की शूटिंग की जा रही है. ऐसे में सवाल ये है कि क्या ‘पंख’ अब कुंदन भारद्वाज भी नजर आने वाले हैं? अगर ऐसा होता है तो कई सवाल और है कि उनके दर्शकों को एक्टर का डैशिंग बॉडी भी देखने के लिए मिलेगी क्या? क्योंकि फैंस को उनका शर्टलेस पोज काफी पसंद आता है. वो बॉडी के मामले में तो सलमान खान को भी टक्कर देते हैं. अगर फिल्म में वो कास्ट हैं और उनका शर्टलेस पोज है तो ये वाकई में फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है और यकीन मानिए थिएटर में तो बवाल ही मच जाना है.

खैर, अगर कुंदन भारद्वाज के बारे में बात की जाए तो वो विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वॉरियर (Priya Prakash Varrier) संग ‘श्रीदेवी बंगलो’ (Sridevi Bungalow) में भी काम कर चुके हैं. कुंदन ने एक्टिंग में करियर (Kundan Bhardwaj Career) की शुरुआत छोटे पर्दे से की. उनका पहला टीवी सीरियल ‘नियति’ था. इसमें उन्हें सपोर्टिंग रोल में देखा गया था, जो कि करीब दो दिनों का था. इसके बाद उन्होंने ‘महाराणा प्रताप’ में रण भूमिका अदा की थी. एक्टर ने ‘सिंहासन बत्तीशी’ में भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी. इसमें उन्होंने सेकंड लीड राजा देवमणि का रोल प्ले किया था. सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ टीवी शो ‘महाबली हनुमान’ में एक्टर ने समुंद्र देव का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें- विंक गर्ल संग काम कर चुका एक्टर भोजपुरी में मचाएगा धमाल, फिटनेस के मामले में Salman khan को भी देता है टक्कर

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर